कपिल शर्मा का कटेगा......चालान, जानें क्यों
कपिल शर्मा का कटेगा......चालान, जानें क्यों
Share:

अपने विवादों और अपने बयानों के कारण मशहूर कपिल शर्मा एक बार फिर एक मुसीबत में फंस चुके हैं. हाल ही में एक और विवाद उनके गले की घंटी बन चूका है, जिसपर अमृतसर पुलिस कार्रवाई कर सकती है. कपिल शर्मा पर ट्रैफिक रूल फॉलो नहीं करने का आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बुलेट पर बिना हेलमेट के राइड करते हुए नज़र आ रहे हैं.

सूत्रों से पता लगा है कि ये वीडियो नवंबर 2017 को बनाया गया है, जिसे अमृतसर के रणजीत एवेन्यू में ही शूट किया गया, जहां वह रहते हैं. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि कपिल शर्मा का ये वीडियो उनके ही किसी जानने वाले ने बनाया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि, "यह रंजीत एवेन्यू क्षेत्र है. आप मेरे दायीं तरफ मार्केट देख सकते हैं. मैं आठ साल बाद अमृतसर आया हूं. अब बाइक पर मस्ती..."

देखा जाए तो कपिल शर्मा का यह तरीका मीडिया में आने के लिए भी हो सकता है क्योंकि जैसा कि बताया कि यह वीडियो नवम्बर में शूट हुआ है, तो इसे उसी समय वायरल क्यों नहीं किय गया. यह वीडियो तब वायरल किया जा रहा है जब कपिल अपने नए शो के लिए टीवी पर तीसरी बार कदम रखने जा रहे हैं. कपिल मीडिया और लाइम लाइट में रहने का गणित और विज्ञान दोनों ही बहुत अच्छे तरीके से समझ चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर नजर आया टीवी की पार्वती का हॉट अवतार

वैलेंटाइन्स के खास मौके पर टीवी एक्टर ने रचाई सगाई

मुझे किसी के साथ सोने के लिए इजाजत की जरूरत नहीं- अर्शी खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -