वैलेंटाइन्स के खास मौके पर टीवी एक्टर ने रचाई सगाई
वैलेंटाइन्स के खास मौके पर टीवी एक्टर ने रचाई सगाई
Share:

वैलेंटाइन्स के मौके पर हर कपल की तैयारी रहती है कि वह इस ख़ास दिन को किसी खास इंसान के साथ किसी खास तरीके से इसे सेलिब्रेट करे. इसी खास मौके पर टीवी की एक स्टार जोड़ी सगाई के बंधन में बंध चुकी है. ज़ी टीवी के टॉप रेटेड शो 'कुंडली भाग्य' के लीड एक्टर संजय गंगवानी और एक्ट्रेस पूनम प्रीत ने सगाई रचा ली. काफी लम्बे समय से अपनी गर्लफ्रेंड पूनम को डेट कर रहे संजय ने आखिर वैलेंटाइन के मौके पर उनसे सगाई कर ली.

दोनो ही एक्टर्स ने पूरा दिन काफी एन्जॉय किया और संजय ने पूनम के लिए कई सारे सरप्राइज प्लान कर रखे थे. उसमें से एक यह था कि, उन्होंने पूनम को सगाई की रिंग पहनाई. कुंडली भाग्य के लीड एक्टर संजय ने आखिर अपनी रियल लाइफ प्रीता को ढूंढ ही लिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस तरह संजय 'कुंडली भाग्य' के लीड एक्टर के तौर पर फेमस हैं, उसी प्रकार पूनम भी टीवी के पॉपुलर शो 'एक हसीना थी' में काम कर चुकी हैं. हाल ही में पूनम को स्टार प्लस के चर्चित शो 'नामकरण' में जूही के किरदार में अभिनय करते देखा गया था.

संजय अभी कुंडली भाग्य में सेकंड लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'कुंडली भाग्य' को हाल ही में टॉप रेटेड सीरियल की लिस्ट में पहले पायदान पर रखा गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुझे किसी के साथ सोने के लिए इजाजत की जरूरत नहीं- अर्शी खान

दिव्यांका-विवेक के लिए खुशखबरी, नए मेहमान की एंट्री

सूरज की किरणों में नहाती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -