भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की  लैला' का है सबको इंतजार, रिलीज डेट आई सामने
भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' का है सबको इंतजार, रिलीज डेट आई सामने
Share:

इस समय पूरे भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक पंसद की जाने वाली जोड़ी किंग निरहुआ और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म 'लल्लू की लैला' की रिलीज डेट चेंज हो चुकी है. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 15 अगस्त बताई जा रही थी जिसके बाद यह 9 अगस्त कर दी गई थी. और अब इस फिल्म को 13 सितंबर को रिलीज करने की बात सामने आई है.

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के अब तक रिलीज न होने की वजह चुनाव बताई जा रही थी क्योंकि निरहुआ इलेक्शन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे थे. इस फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म की ऐक्ट्रेस यामिनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मूवी का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया,'फिल्म लल्लू की लैला 13 सितंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निरहुआ की इस धमाकेदार फिल्म 'लल्लू की लैला' के ट्रेलर को यूट्यूब पर फैन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ यामिनी सिंह भी नजर आने वाली हैं. भोजपुरी सिनेमा के ये तीनों स्टार्स अब जल्द ही दर्शकों के बीच धमाल मचाने वाले हैं. 4 मिनट 15 सेकंड इस ट्रेलर में प्यार, ऐक्शन, कॉमिडी संग भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है. बता दे कि ट्रेलर में निरहुआ को एक अनपढ़ इंसान के किरदार में दिखाया गया है, जिसे एक पढ़ी लिखी लड़की यानी आम्रपाली दुबे से प्यार हो जाता है, लेकिन वह उन्हें जाहिल गवार कहकर शादी करने से मना कर देता है.

'सपना चौधरी' ने अपने इस गाने पर लगाए ठुमके, फैंस ने किया वायरल

आम्रपाली दुबे पर निरहुआ को आया गुस्सा !, यहां देखे वीडियों

बर्थडे स्पेशलः इस बॉलीवुड अभिनेता ने साउथ की फिल्म से किया था करियर का आगाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -