छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद पर बड़ा प्रहार, सुरक्षाबलों ने 9 नक्सलियों को किया ढेर
छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद पर बड़ा प्रहार, सुरक्षाबलों ने 9 नक्सलियों को किया ढेर
Share:

रायपुर:  छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में नौ नक्सली मारे गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि तलाशी अभियान अभी भी जारी है। मुठभेड़ के बाद उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि यह कार्रवाई नक्सलियों द्वारा तीन ग्रामीणों की हत्या के बाद हुई।

विजय शर्मा ने मीडिया को बताया, "नक्सलियों द्वारा तीन ग्रामीणों की हत्या के जवाब में सुरक्षा बलों द्वारा चलाए गए मुठभेड़ अभियान के बाद नक्सलियों के शव बरामद किए जा रहे हैं। आगे की तलाशी अभियान जारी है।"

जिला रिजर्व ग्रुप (डीआरजी), स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ), कोबरा (कमांडो बटालियन फॉर रेसोल्यूट एक्शन) और सेंट्रल रिजर्व के संयुक्त तलाशी अभियान के तहत बीजापुर के लेंड्रा गांव में मंगलवार सुबह करीब 6 बजे मुठभेड़ हुई। पुलिस ने सोमवार रात गंगालूर थाना क्षेत्र से शुरू की गई पुलिस बल (सीआरपीएफ) की कार्रवाई का खुलासा किया। बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक पी सुंदरराज ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया, "बीजापुर जिले के गंगालूर पुलिस थाना क्षेत्र में केंद्र-कोरचोली जंगल के पास सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद हमने चार नक्सलियों के शव बरामद किए।"

उन्होंने कहा, "घटनास्थल से एक लाइट मशीन गन (एलएमजी), बैरल ग्रेनेड लॉन्चर (बीजीएल) लॉन्चर और अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। तलाशी अभियान अभी भी जारी है।"

मेरठ से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने भरा नामांकन, पीएम मोदी के विजन का किया समर्थन

'भारत में हर महीने 43.3 करोड़ से अधिक का डिजिटल लेनदेन..', केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी जानकारी

'केरल में धन का गलत प्रबंधन, इसलिए बढ़ा संकट..', विजयन सरकार को राहत देने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -