मेरठ से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने भरा नामांकन, पीएम मोदी के विजन का किया समर्थन
मेरठ से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने भरा नामांकन, पीएम मोदी के विजन का किया समर्थन
Share:

लखनऊ:  बीजेपी के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ रहे दिग्गज अभिनेता अरुण गोविल ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। आभार व्यक्त करते हुए, गोविल ने कहा, "आज, श्री केशव जी की उपस्थिति में, मैंने अपना नामांकन दाखिल किया है। यहां सार्वजनिक जुड़ाव के लिए उत्साह उल्लेखनीय है। मुझे यहां मेरठ में जो प्यार और सम्मान मिला है, जो आज तक मुझे मिले प्यार और सम्मान से कहीं अधिक है।" 

गोविल ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा निर्धारित महत्वाकांक्षी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपने समर्थन का आश्वासन देते हुए कहा, "मैं भाजपा के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं और हमारे प्रधान मंत्री द्वारा निर्धारित लक्ष्य 'इस बार 400 पार' को प्राप्त करने के लिए अपना समर्थन देने की प्रतिज्ञा करता हूं।" भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता के बारे में सवालों के जवाब में, गोविल ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे यकीन है कि जैसे उन्होंने (पीएम मोदी) अतीत में अपने वादे पूरे किए हैं, वैसे ही यह भी पूरा किया जाएगा।"

रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम के किरदार के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने अपनी उम्मीदवारी को "एक नई पारी की शुरुआत" और "घर वापसी" बताया। उन्होंने लोगों की सेवा करने के अवसर के बारे में उत्साह व्यक्त किया और कहा, "राम जी ठीक करेंगे सब।" 2021 में भाजपा में शामिल हुए अरुण गोविल ने मेरठ सीट से तीन बार के सांसद राजेंद्र अग्रवाल की जगह ली। रामायण से प्रसिद्धि पाने वाले गोविल ने पहले कांग्रेस के लिए प्रचार किया था लेकिन हाल ही में उन्होंने सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने का फैसला किया। आगामी चुनाव में उनका मुकाबला समाजवादी पार्टी के अतुल प्रधान से होगा।

'केरल में धन का गलत प्रबंधन, इसलिए बढ़ा संकट..', विजयन सरकार को राहत देने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

मंदिर में 3 मुस्लिम बच्चों ने फेंके मांस के टुकड़े, बोले - इससे हिन्दू बेहोश हो जाएंगे...

चुनाव से पहले बिहार में भाजपा को लगा झटका, दो बार के सांसद अजय निषाद ने थामा कांग्रेस का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -