नीना गुप्ता ने फोटो शेयर कर गूगल से कहा- 'अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो...'
नीना गुप्ता ने फोटो शेयर कर गूगल से कहा- 'अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता एक बेहतरीन अदाकारा है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं। उन्होंने कई दमदार फिल्मों में काम किया है और वह जल्द ही शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में नजर आने वाली हैं। वह आजकल इसी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर अपने नए हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करती हुई एक फोटो शेयर की है। वहीं अपनी इस फोटो को शेयर कर उन्होंने गूगल (Google) से ऑनलाइन उनकी उम्र को कम करने का अनुरोध भी किया है। जी हाँ, 60 साल की हो चुकीं नीना ने अपनी इस तस्वीर को शेयर कर मजेदार कैप्शन लिख डाला है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं जो 21 फरवरी को रिलीज होगी।

ऐसे में आज यानी बुधवार (29 जनवरी) को सुबह उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिनमें वह एक नए हेयरकट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इसके साथ उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो। कांता मोटवानी हेयरकट के लिए तुम्हें शुक्रिया।' आप सभी को बता दें कि फिल्म पंगा में वो कंगना रनौत की मां बनी हैं और इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। कंगना की फिल्म बॉस्स ऑफिस पर अच्छा कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन सभी की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है।

वहीं बात करें 'शुभ मंगल ज्यादा ज्यादा सावधान' की तो यह फिल्म साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वेल है। इस फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र एक समलैंगिक जोड़े के रूप में दिखने वाले हैं और इसी फिल्म में नीना गुप्ता एक बार फिर से गजराज राव के साथ दिखाई देंगी।

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जिनका दिल आया विदेशी पर, प्रीति जिंटा ने तो 41 की उम्र में लिए थे फेरे

धर्मेंद्र शहीद जवान की वीडियो को देख हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर कहा- 'तुझे नमन करता हूं'

इस अभिनेता के साथ डेट पर जाना चाहती हैं दिशा पाटनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -