इस अभिनेता के साथ डेट पर जाना चाहती हैं दिशा पाटनी
इस अभिनेता के साथ डेट पर जाना चाहती हैं दिशा पाटनी
Share:

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भले ही कुछ फिल्मों में काम किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग पहले ही लंबी-चौड़ी है. वैसे दिशा केवल अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी कथित रिलेशनशिप के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं. वैसे ऐसा नहीं है कि वह केवल टाइगर में इंटरेस्टेड हैं. बॉलिवुड में कोई और भी है जिसके साथ दिशा डेट पर जाना चाहती हैं.

इस वक्त दिशा अपनी आने वाली फिल्म 'मलंग' के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी दौरान मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उनसे फिल्म के अलावा जब यह पूछा गया कि वह किसके साथ कॉपी डेट पर जाना चाहती हैं. इसका जवाब देते हुए दिशा ने कहा कि वह बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ डेट पर जाना चाहती हैं. इसके अलावा दिशा ने यह भी कहा कि फिल्मों में काम करने के बावजूद वह आज तक कभी शाहरुख से मिली नहीं हैं.

दिलचस्प बात तो यह है कि यही सवाल दिशा के 'मलंग' में को-स्टार आदित्य रॉय कपूर से भी पूछा गया. इसके जवाब में उन्होंने बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम लिया. जानकारी के लिए  बता दें कि मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी 'मलंग' में पहली बार आदित्य और दिशा की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएंगी. इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में आदित्य और दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी दिखाई देंगी. यह फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होगी.

सुभाष घई ला रहे है महात्मा गांधी पर आधारित लघु फिल्म. कई सवालों के मिलेंगे जवाब

इस अभिनेता के साथ बचपन में हुई थी यह दुखद घटना, जानकर रह जायेंगे हैरान

बीइंग ह्रयूमन से जुड़े कार्यक्रम में नजर आयी यह अभिनेत्री, अरबाज खान भी हुए अचनाक गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -