धर्मेंद्र शहीद जवान की वीडियो को देख हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर कहा- 'तुझे नमन करता हूं'
धर्मेंद्र शहीद जवान की वीडियो को देख हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर कहा- 'तुझे नमन करता हूं'
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र असल जिंदगी में काफी भावुक हैं। वही अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो देख सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है । वीडियो में बच्चों की रैली का एक दृश्य है। सबसे आगे खड़े दो बच्चे एक बैनर को पकड़े हुए हैं। इस बैनर पर एक जवान की फोटो लगी है और लिखा है- 'शहीद जवान संतोष पाटिल।' एक बुजुर्ग महिला पूजा की थाली के साथ शहीद जवान को नमन करती हैं। धर्मेंद्र ने इसी वीडियो पर कमेंट किया है। 

इसकी अलावा बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही वीडियो 24 जनवरी को पोस्ट किया गया था। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा- 'मां तू ही तो है भारत मां। मिट्टी तेरे चरणों की, माथे पे लगाकर तुझे नमन करता हूं मां।' धर्मेंद्र की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने पर्दे पर खुद सेना के जवान का किरदार निभाया है। वही इनमें 'हकीकत' और 'ललकार' जैसी फिल्में हैं। जवान के किरदार में धर्मेंद्र खूब जचे हैं और दर्शकों का उन्हें ढेर सारा प्यार भी मिला है। 

इससे पहले अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने एक किस्सा बताया था। किस्सा बताते हुए वह भावुक हो गए थे। धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दिल से जुदा हूं...दोस्तों, कह देता हूं, छोटा था। मां से कह बैठा, तू कभी छोड़ के न जाएगी मुझे...तू हमेशा जिंदगा रहेगी। सीने से लिपटा लिया मां कहने लगी, तेरे नाना नानी जिंदा हैं क्या? मैं भी तो, उन बिन जिंदा हूं...'।  फिल्मों की बात की जाए तो धर्मेंद्र आखिरी बार 'यमला पगला दीवाना फिर से' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में थे। इसके साथ ही फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' साल 2018 में आई थी। ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। 

सुभाष घई ला रहे है महात्मा गांधी पर आधारित लघु फिल्म. कई सवालों के मिलेंगे जवाब

इस अभिनेता के साथ बचपन में हुई थी यह दुखद घटना, जानकर रह जायेंगे हैरान

बीइंग ह्रयूमन से जुड़े कार्यक्रम में नजर आयी यह अभिनेत्री, अरबाज खान भी हुए अचनाक गायब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -