बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जिनका दिल आया विदेशी पर, प्रीति जिंटा ने तो 41 की उम्र में लिए थे फेरे
बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जिनका दिल आया विदेशी पर, प्रीति जिंटा ने तो 41 की उम्र में लिए थे फेरे
Share:

'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा का 31 जनवरी को जन्मदिन हैं। इसके साथ ही प्रीति लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। 'कल हो ना हो', 'वीर जारा' और 'दिल चाहता है' जैसी सुपरहिट फिल्में करने वालीं प्रीति ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। वर्ष 2016 में प्रीति ने 41 साल की उम्र में 10 साल छोटे विदेशी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी रचा ली थी। इसके अलावा जीन गुडइनफ पेशे से बिजनेसमैन हैं।इसके अलावा प्रीति की शादी की खबर तब सामने आई थी जब सारे रीति रिवाज पूरे हो चुके थे। इसकी अलावा शादी की सभी रस्में लॉस एंजिल्स में हुई थी। प्रीति ही नहीं बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनका दिल किसी विदेशी पर आया।वही तो चलिए हम आपको ऐसे ही 5 जोड़ों के बारे में बताते हैं।  

अभिनेत्री सेलिना जेटली-'अपना सपना मनी मनी', 'खेल' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सेलिना जेटली ने दुबई के होटल व्यवसायी पीटर हॉग के साथ 2011 में शादी की। पीटर और उनकी मुलाकात पहली बार दुबई में हुई थी। सेलिना उस वक्त दुबई में भारतीय फैशन ब्रांड के स्टोर को लॉन्च करने गई थीं। पहली नजर में ही पीटर को सेलिना से प्यार हो गया था। माधुरी दीक्षित-'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित की चर्चा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। अपनी मुस्कान से लोगों को दीवाना बना देने वालीं माधुरी ने वर्ष 1999 में अमेरिका के रहने वाले डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। श्रीराम पेशे से डॉक्टर हैं। 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा-साल 2018 की चर्चित शादियों में प्रियंका चोपड़ा की शादी रही। प्रियंका ने 10 साल छोटे निक जोनस से उदयपुर में शादी की थी। इसके अलावा शादी के बाद प्रियंका, निक के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वो पति के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। राधिका आप्टे-वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी धाक जमा चुकीं राधिका आप्टे ने भी अपना जीवन साथी विदेशी ही चुना। इसके साथ ही बहुत ही कम लोगों को पता है कि इंडस्ट्री में आने से पहले ही राधिका शादीशुदा थीं। उन्होंने साल 2012 में यूके बेस्ड म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर घर बसा लिया। 2011 में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी जब राधिका कंटेम्पररी डांस सीखने लंदन गई थीं। 

सुभाष घई ला रहे है महात्मा गांधी पर आधारित लघु फिल्म. कई सवालों के मिलेंगे जवाब

इस अभिनेता के साथ बचपन में हुई थी यह दुखद घटना, जानकर रह जायेंगे हैरान

बीइंग ह्रयूमन से जुड़े कार्यक्रम में नजर आयी यह अभिनेत्री, अरबाज खान भी हुए अचनाक गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -