स्टाइलिश और अंतरंग सीन दे चुकी हैं 'निमकी मुखिया' की स्वीटी दीदी
स्टाइलिश और अंतरंग सीन दे चुकी हैं 'निमकी मुखिया' की स्वीटी दीदी
Share:

टीवी शो निमकी मुखिया इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो में नजर आने वाली स्वीटी उर्फ़ श्रिया झा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं श्रिया को खूब पसंद भी किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि श्रिया एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक तेलगू एक्ट्रेस भी हैं और इन्होने कई तेलगु फिल्मों में काम किया है. श्रिया अब तक कई तेलगु फिल्मों में नजर आ चुकी हैं आप सभी ने इन्हे लुचकाली, तोमर जोयो, शत्रु संघार, Olot Palot , फोटो, जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

इन्हे सभी फिल्मों में हॉट अवतार में देखा जा चुका हैं लेकिन इन दिनों शो 'निमकी मुखिया' में श्रिया बहुत ही संस्कारी किरदार में नजर आ रही हैं और सभी के द्वारा पसंद भी की जा रही हैं. श्रिया टीवी एक्ट्रेस अमरदीप झा की बेटी है जिन्हे भी आप सभी ने कई टीवी शोज़ में देखा ही होगा.

श्रिया ने फिल्म लुचकाली में जमकर बोल्ड सीन दिए थे और इस फिल्म में उनके बोल्ड सीन को खूब पसंद भी किया गया. इन दिनों श्रिया को निमकी मुखिया शो में देखा जा रहा है जहाँ वह बब्बू सिंह की बहन स्वीटी के किरदार में नजर आ रही हैं. श्रिया कई बार हॉट फोटोशूट भी करवा चुकी हैं और उसी वजह से सुर्ख़ियों में भी रही हैं.

अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने वाले यूज़र्स को इस एक्टर ने सरेआम कहा 'कुत्ता'

शो टेलीकास्ट होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई नागिन-3 की ये नागिन

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का हॉट डांस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -