...तो मियाँ ऐसी थी नवाजुद्दीन की लवली-लवली 'मिस लवली', 157 बोल्ड Scenes पर मचा था बवंडर
...तो मियाँ ऐसी थी नवाजुद्दीन की लवली-लवली 'मिस लवली', 157 बोल्ड Scenes पर मचा था बवंडर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जो की एक प्रकार से अभिनय की चलती फिरती दुकान है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'मिस लवली' के कारण सुर्खियों में बन आए है. इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग में हमे अभिनेत्री निहारिका सिंह नजर आई थी. वैसे भी देखा जाए तो अपनी फिल्म 'मिस लवली' से लाइमलाइट में सुर्खियों में आई एक्ट्रेस निहारिका सिंह जो की इन दिनों चर्चाओं में है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब में उनके अफेयर को लेकर हुए खुलासे की वजह से वह चर्चा में हैं. यह फिल्म जो की 2009 में बननी शुरू हुई फिल्म में निहारिका सिंह ने बी ग्रेड एक्ट्रेस का रोल किया था व अपने बोल्ड अंदाज से खूब चर्चा बटोरी थीं.

नवाज के मुताबिक इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका और निहारिका का रिलेशन परवान चढ़ा था. हालांकि निहारिका ने अफेयर के ऐसे दावों को खारिज किया है और इसे किताब बेचने का स्टंट करार दिया है. मिस लवली की ड्रामा फिल्म है, जिसे अशीम अहलूवालिया ने डायरेक्ट किया था. इसमें मुंबई की सी-ग्रेड इंडस्ट्री में पनप रहे क्राइम को दर्शाया गया है. इसमें निहारिका के अपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे.

बता दें, बतौर लीड एक्टर यह नवाज की भी पहली फिल्म थी. इस फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म और बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन का नेशनल अवॉर्ड मिला था. आपको बता दे कि फिल्म के बोल्ड कंटेंट और अभद्र भाषा पर सेंसर ने आपत्ति जताई थी. पहले बोर्ड ने इसमें 157 कट लगाने का प्रस्ताव रखा था. लेकिन बाद में इसे सेंसर बोर्ड ने 4 कट लगाने के बाद A सर्टिफिकेट के साथ पास किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -