किंग्स इलेवन पंजाब के इस स्टार परफॉर्मर पर आया निधि अग्रवाल का दिल
किंग्स इलेवन पंजाब के इस स्टार परफॉर्मर पर आया निधि अग्रवाल का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' के अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल मंगलवार की शाम को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुई. निधि अग्रवाल को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में देखा गया. इस रेस्टोरेंट में वह अकेली नहीं थी, उनके साथ किंग्स एलेवेन के जांबाज़ खिलाड़ी के एल राहुल भी मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि दोनों ही स्टार सेलिब्रिटी यहां पर एक डिनर डेट के लिए आए थे. फोटो देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड और क्रिकेट को मिलाकर जल्द ही एक और जोड़ी बनने वाली है. वैसे भी यह पहली बार नहीं है, इससे पहली भी बॉलीवुड की कई हसीनाओं का दिल भारतीय क्रिकेटर्स पर आया है.

पिछले वर्ष हुई कोहली- अनुष्का शर्मा और सागरिका घाटगे - जहीर खान की शादी इसका जीता जागता सबूत है. यूवराज सिंह ने अभिनेत्री हेज़ल कीच से शादी की है वहीं टीम के टर्बनेटर भज्जी ने अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की. 

कुल मिलाकर यही कहा जा सकता है कि बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर निधि ने मीडिया कर्मियों को एक स्माइल दी और के एल राहुल के साथ एक ही गाड़ी में बैठकर रवाना हो गई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'परमाणु' के बाद अब जॉन करना चाहते हैं कॉमेडी फिल्म

'बाबू राव गनपत राव आप्‍टे' को जन्मदिन की बधाई

गुस्से में सलमान ने ये क्या कह डाला, जानने के लिए देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -