'परमाणु' के बाद अब जॉन करना चाहते हैं कॉमेडी फिल्म

 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म 'परमाणु' के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई जॉन की इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, इसके बावजूद बॉक्सऑफिस पर यह फिल्म हिट साबित हो चुकी है. अब खबरें हैं कि जॉन कॉमेडी फिल्म की तलाश कर रहे हैं.

अपने बयान में जॉन ने कहा, वह अपनी पसंदीदा शैली यानी कि कॉमेडी फिल्म में काम करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं. इससे पहले जॉन को 'हाउसफुल 2', 'दे धना धन' और 'देसी बॉयज' जैसी फिल्मों में देखा जा चूका है. जॉन की कॉमिक टाइमिंग अक्षय कुमार के साथ में काफी बेहतर रहती है. जॉन चाहते हैं कि वह इस कॉमेडी फिल्म को खुद के बैनर तले ही बनाएं.

जॉन ने आगे बताते हुए कहा कि, "फिलहाल मुझे अभी तक कोई भी अच्छी कॉमेडी स्क्रिप्ट नहीं मिली है. मैं खुद से इस पर काम करने की कोशिश में हूं. मैं कॉमेडी को लेकर बेहद उत्साहित हूं और इसे करना चाहता हूं." जॉन ने कॉमेडी को एक ऐसा स्टाइल बताया है जिसमें वह खुद ढलना चाहते हैं और इससे प्यार करते हैं. अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'परमाणु' के बारे में जॉन ने बताया था कि इस तरह की फिल्में और भी ज्यादा बनानी चाहिए, क्योंकि भारत में यह स्थिति है कि अधिकतर लोग परमाणु का मतलब भी नहीं जानते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'बाबू राव गनपत राव आप्‍टे' को जन्मदिन की बधाई

गुस्से में सलमान ने ये क्या कह डाला, जानने के लिए देखें वीडियो

मनीष मल्होत्रा के साथ हैं करण जौहर का अफेयर? हो गया साबित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -