निकोल ने ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात

ब्रैड पिट की प्रेमिका निकोल इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है। ब्रैड पिट और निकोल का अफवाहपूर्ण संबंध 2020 में एक प्रमुख चर्चा का विषय बन गया है, विशेष रूप से पिट और उनके प्रसिद्ध एक्सिस - एंजेलीना जोली और जेनिफर एनिस्टन के बारे में कुछ महीनों से फैली तमाम अफवाहों के उपरांत फ्रांस के दक्षिण में चेत्तू मिरावल के लिए एक रोमांटिक योजना का निर्माण कर रहे है, जो ब्रानगेलिना की स्वामित्व वाली संपत्ति होती है, निकोल ने निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर कई ऐसे शख्स के बारें में जाना जो उन पर निगाहें गड़ा कर बैठे हुए है। हालांकि, कई ऐसे ट्रोलर्स भी हैं जो इंस्टाग्राम पर निकोल को ट्रोल करते रहे हैं जब से ब्रैड के साथ उनके रिश्ते ने सुर्खियां बटोरीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंस्टाग्राम स्टोरीज की एक श्रृंखला के माध्यम से उन्हें कड़ाई से जवाब देते हुए, 27 वर्षीय मॉडल ने कहा, "अरे दोस्तों, मैं हमेशा से सोचती रही हूं कि लोग घृणित टिप्पणियां क्यों करते हैं? क्या फायदा है? बस सामान्य तौर पर।" मैं विचार की ट्रेन को समझना चाहती हूं। क्योंकि मुझे यह नहीं मिलती है। यह टिप्पणी करने वालों के लिए सिर्फ इतना असभ्य और दुखद है, "और कहा," बस उन लोगों का अनुसरण न करें जिन्हें आप देखना चाहते हैं या पसंद नहीं करते हैं। तो बस अच्छे और दयालु बनें। "

इससे पहले, किसी ने निकोल के आईजी पोस्ट पर "खुश लोगों को नफरत नहीं है" के बारे में टिप्पणी करते हुए पूछा था कि वह और ब्रैड एंजेलिना से नफरत क्यों करते हैं। इस पर निकोल ने स्पष्ट किया और कहा, " किसी को भी, नहीं नफरत" "हम प्यार करते। हम समर्थन करते हैं। हम स्माइल। जीवन सुंदर है। सबसे बड़ी KISS," जब एक प्रशंसक ने लिखा, "पीठ में लोगों के लिए जोर से ..." इस बीच ब्रैड ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने जेनिफर के साथ फास्ट टाइम्स फॉर रिडगोमोंट हाई वर्चुअल टेबल रीड पर फिर से लिखा।

मेगन मार्कल ने ट्रोल होने पर दी प्रतिक्रियाएं

Hailey Bieber ने इस तरह मनाया 'विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस'

ड्वेन जॉनसन अब इंस्टाग्राम पर ' सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार ' हैं; साझा वीडियो!

Most Popular

- Sponsored Advert -