गाना गाते हुए अचानक निक ने प्रियंका को कहा-'I LOVE YOU', वीडियो वायरल
गाना गाते हुए अचानक निक ने प्रियंका को कहा-'I LOVE YOU', वीडियो वायरल
Share:

हॉलिवुड सिंगर निक जोनस का एक विडियो इन दिनों खूब पसंद और वायरल किया जा रहा है, जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को इशारों ही इशारों में दिल की बात कहते हुई दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे इसमें अपने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंक चोपड़ा को आई लव यू कहते हुई नजर आ रहे हैं. सोश्स्ल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

खबर है कि यह नया वायरल विडियो अटलांटा में आयोजित किसी कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि विवाह बंधन में बंधने के बाद से निक और प्रियंका हर दिन अपने किसी न किसी विडियो या फोटो को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं. इससे पहले हाल ही में दोनों मियामी में हॉलिडे मना रहे थी और ट्रिप पर निक के भाई जो और केविन जोनस के अलावा सोफी टर्नर भी उनके साथ थीं. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िलहाल निक और प्रियंका अपने परिवार के साथ अटलांटा में छुट्टियां बिता रहे हैं ,जहां जोनस ब्रदर्स कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने पहुंचे थे और इस ट्रिप पर निक के माता-पिता भी साथ हैं. इस वायरल वीडियो को निक और प्रियंका के फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में यह लिखा गया है कि निक अपनी पत्नी प्रियंका को साइन लैंग्वेज में आई लव यू कह रहे हैं. जो कि देखने से साफ जाहिर होता है. दूसरी ओर देसी गर्ल  प्रियंका ने इस कॉन्सर्ट से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है. 

अब कन्हैया के सपोर्ट में आई यह मशहूर अभिनेत्री, कहा- कन्हैया में सच्चाई...'

आर्मी जवान ने 40 लुटेरों को अकेले दी थी मात, अब हिमेश रेशमिया बनाएँगे फिल्म

साइकिलिंग करती हुई भी बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका, वीडियो हुआ वायरल

सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -