अब कन्हैया के सपोर्ट में आई यह मशहूर अभिनेत्री, कहा- कन्हैया में सच्चाई...'
अब कन्हैया के सपोर्ट में आई यह मशहूर अभिनेत्री, कहा- कन्हैया में सच्चाई...'
Share:

इन दिनों देश में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल काफी गर्म हो गया है. देश में हर तरफ चुनाव, राजनीतिक पार्टियों और उम्मीदवारों की ही चर्चा हो रही है. साथ ही जहां आम लोगों के साथ-साथ बॉलिवुड स्टार्स भी अपने चहेते उम्मीदवारों को सपॉर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार भी ऐसे ही उम्मीदवारों में शामिल हैं जिन्हें बॉलिवुड से कई लोग सपॉर्ट कर रहे हैं. इसमें अब एक नया नाम जुड़ा है. उन्हें अब मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी का साथ मिला है. इससे पहले स्वरा भास्कर भी उनका खुलकर सपोर्ट कर चुकी है. 

स्वरा भास्कर के बाद अब शबाना आजमी ने कन्हैया की जमकर तारीफ की है और उन्हें एक सच्चा इंसान बताया है. आपको जानकारी के लिए बता दे कि जेएनयू के पूर्व छात्रनेता कन्हैया कुमार बिहार के बेगुसराय से सीपीआई के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. उनक सामने भाजपा से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ताल ठोंकेंगे. 

कन्हैया को सपॉर्ट करते हुए शबाना आजमी ने ट्वीट में लिखा है, 'कन्हैया कुमार में उम्मीद है, कन्हैया में विवेक है. कन्हैया में सच्चाई है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल किया जा रहा है. इससे पहले कल बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी कन्हैया के स्पॉर्ट में ट्वीट किया था, जहां उन्होंने कन्हैया की जमकर तारीफ की थी. 

सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...

शाहरुख़ बोले, एक कहानी का अंत, दूसरी शुरु, वायरल हो रहा VIDEO

इंदौर पहुंचे चुलबुल पांडेय, आज से दिखाएंगे अपना दबंग अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -