साइकिलिंग करती हुई भी  बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका, वीडियो हुआ वायरल
साइकिलिंग करती हुई भी बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर से शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं पिछले दिनों मलाइका मालदीव वकेशन पर थीं और उनकी तस्वीरें काफी सुर्खियों में छाई रहीं. ये बताया जा रहा है कि मलाइका शादी के पहले बैचलर पार्टी मना रही है और उसी की तस्वीरें सामने आ रही हैं. अभी हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें मलाइका काफी बोल्ड दिख रहीं और साइकल चलाती नजर आ रही हैं. तो चलिए आपको भी दिखा दें उनका ये वीडियो.

दरअसल, मलाइका ने यह विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस विडियो में चारों तरफ हरे-भरे पेड़-पौधे नजर आ रहे हैं और सामने से मलाइका अपनी साइकल पर सवार होकर आगे बढ़ती नजर आ रही हैं. मलाइका ने इस स्लो मोशन विडियो में बिकीनी के ऊपर वाइट टॉप पहन रखा है, जिसमें उनकी टोन्ड बॉडी नजर आ रही. ये भी कह सकते हैं कि मलाइका शायद साइकिल चला कर ही खुद को ऐसा बनाये हुए हैं. इसके अलावा वो काफी कसरत भी करती हैं. यहां देखें वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nature is precious ,be conscious ...... me doin my bit @niyamamaldives #enviromentfrienfly#rideacycle

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

हाल ही में मालदीव से मलाइका ने बिकीनी में अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं, जिनमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. मलाइका को बीच काफी पसंद है और इस बात का जिक्र वह काफी पहले कर चुकी हैं. इससे पहले भी मालदीव वकेशन पर वह कई बार जा चुकी हैं और वहां की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा अफवाहें हैं कि मलाइका और अर्जुन इस 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, मलाइका ने अपनी इस शादी की खबरों को गलत बताया है. लेकिन फैंस को ये उम्मीद है दोनों इसी साल शादी कर लेंगे. 

अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज़ का आया रिएक्शन, दिया जवाब

पुल में मस्ती करती नजर आई मलाइका, अर्जुन ने फोटो पर किया ऐसा कमेंट

मलाइका मालदीव में मना रही छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरों ने फिर दी शादी की ख़बरों को हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -