आर्मी जवान ने 40 लुटेरों को अकेले दी थी मात, अब हिमेश रेशमिया बनाएँगे फिल्म
आर्मी जवान ने 40 लुटेरों को अकेले दी थी मात, अब हिमेश रेशमिया बनाएँगे फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा के प्रसिद्द गायकों में शुमार हिमेश रेशमिया एक बार फिर से खबरों में चल रहे हैं. बता दें कि इसके पीछे एक दिलचस्प वजह है. खास बात यह है कि हिमेश रेशमिया ने एक साथ चार फिल्मों की अनाउंसमेंट की है और इसमें सबसे खास फिल्म है आर्मी ऑफिसर बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक. जिससे कि हिमेश धमाल मचाने जा रहे हैं. 

इस संबंध में खबर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श से मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया है. इतना ही नहीं हिमेश रेशमिया आर्मी ऑफिसर बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक के साथ ही अपनी कुछ सालों पहले आई फिल्म Xpose का अगला पार्ट भी तैयार करेंगे.

बताया जा रहा है कि हिमेश की फिल्म रिटायर्ड गोरखा बिष्णु श्रेष्ठ के की लाइफ पर आधारित होगी. हिमेश रेशमिया द्वारा बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक के राइसट्स भी खरीद लिए फाये हैं. जबकि बिष्णु श्रेष्ठ का लेखन पत्रकार प्रफुल्ल शाह द्वारा किया जाएगा. अब आपको बिष्णु श्रेष्ठ से रूबरू कराते हैं. वे एक आर्मी ऑफिसर हैं जिन्होंने 40 लुटेरों को अकेले मात दे डाली थी. आज से 9 साल पहले साल 2010 में 40 लुटेरों ने मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन पर धावा बोल दिया था, इस दौरान यात्रियों का सामान भी हमलावर छीनने लगे थे. तो ऐसे कठिन समय में आर्मी ऑफिसर बिष्णु ने अपने साहसिक जज्बे से लुटेरों को नाकों तले चने चबवा दिए थे. बिष्णु ने तीन लुटेरों को इसमें मार गिराया था. 

साइकिलिंग करती हुई भी बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका, वीडियो हुआ वायरल

इंदौर पहुंचे चुलबुल पांडेय, आज से दिखाएंगे अपना दबंग अवतार

इस बॉलीवुड अभिनेता की भतीजी ने उड़ाए सबके होश, शेयर की ऐसी सेक्सी तस्वीर

इतने बड़े प्राइवेट पार्ट देखकर चौंधिया जाएगी आँखें, मॉडल जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -