सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...
सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...
Share:

दीपशिखा नागपाल ने कहा है कि मशहूर फिल्मकार राकेश रोशन ने फिल्म 'करण अर्जुन' में किरदार निभाने से इनकार करने पर उन्हें लेकर तंज कसा था, उन पर इस बात के लिए उन्होंने उन्हें ताना भी मारा था. दीपशिखा नागपाल ने निर्देशक के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए कहा कि मैंने जब कॉलेज की पढ़ाई खत्म ही की थी, तो उस समय राकेश रोशनजी ने मुझे 'करण अर्जुन' में ममता कुलकर्णी के किरदार को निभाने के लिए ऑफर दिया था. आगे उन्होंने कहा कि लेकिन उस समय में फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी. 

दीपशिखा नागपाल ने इस दौरान बताया कि मैंने उस वक्त वह किरदार करने से मना कर दिया था, क्योंकि मेरी बहन बतौर अभिनेत्री फिल्म जगत में आना चाहती थी और मुझे इसे लेकर उम्मीद थी कि अगर मैं इस किरदार के लिए मना कर देती हूं तो राकेश जी उसे इस फिल्म में काम दे देंगे. हालांकि कदकाठी के कारण दीपशिखा को यह किरदार नहीं मिल सका.

पुरानी यादों को याद करते हुए आगे नागपाल ने बताया कि कुछ साल बाद जब उन्होंने एक टेलीविजन शो में काम शुरू किया था, तब उन्हें राक्ष रोशन मिले थी. जहां दीपशिखा ने कहा, 'उन्होंने 'करण अर्जुन' में किरदार निभाने से मना करने के लिए मुझे ताना मारा था और मुझे लगता है कि राकेश जी के बारे में मुझे ये चीज सबसे ज्यादा पसंद है. ख़ास बात यह है कि राकेश हमारी पहली मुलाकात नहीं भूले. आपको बता दें कि बाद में दीपशिखा ने  राकेश की फिल्म 'कोयला' में अभिनय किया था. 

इस बॉलीवुड अभिनेता की भतीजी ने उड़ाए सबके होश, शेयर की ऐसी सेक्सी तस्वीर

इतने बड़े प्राइवेट पार्ट देखकर चौंधिया जाएगी आँखें, मॉडल जमकर हो रही वायरल

बिकिनी में इस मॉडल ने शेयर किया वीडियो, देखते ही छूट जाएगा पसीना

अपने बेटे की लव लाइफ पर बोले जैकी श्रॉफ, 'वो दोनो शादी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -