प्रियंका के प्यार में पागल हैं पति निक, फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी है उनकी तस्वीर
प्रियंका के प्यार में पागल हैं पति निक, फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी है उनकी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल हमेशा ही अपने लुक और अपने पति के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वैसे इन दिनों वह अपने पति निक साथ अमेरिका में रह रही हैं. जी दरअसल कोरोना वायरस के चलते पिछले 3 महीने से ये कपल घर पर ही समय बीता रहा हैं. वहीं आए दिन सोशल मीडिया पर पीसी निक संग तस्वीरें भी शेयर करती है और उन तस्वीरों में इस कपल की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं. वैसे हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. केवल इतना ही नहीं निक ने अपने फोन वॉलपेपर पर भी प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांटिक तस्वीर लगा रखी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick&Priyanka Jonas FC (@nickyanka18) on

जी हाँ, हाल ही मेंनिक फोन वॉलपेपर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वैसे ये तस्वीरें एयरपोर्ट की है. आप देख सकते हैं यहाँ प्रियंका और निक एक साथ चेकआउट कर एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं. वहीं इस दौरान निक ने अपने हाथ में अपना फोन ले रखा है और फोन की लाइट जलती है तो उसमें उनका वॉलपेपर नजर आता है. वैसे निक के वॉलपेपर में प्रियंका के साथ की उनकी रोमांटिक तस्वीर दिखाई दे रही है.

जो दिल को छू लेने वाली है. इस समय ये तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही है. वैसे तो निक और प्रियंका की ये तस्वीर काफी पुरानी है लेकिन निक के फ़ोन का वॉलपेपर इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है. हम आप सभी को यह भी बता दें कि निक और प्रियंका फिलहाल आइसोलेशन में हैं और दोनों कहीं ट्रैवल नहीं कर रहे हैं. इसी के साथ अगर प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था.

शादी के लिए इस एक्ट्रेस जैसी लड़की चाहते हैं कार्तिक आर्यन

एक दर्दनाक हादसे के कारण बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं महिमा चौधरी, हुआ बड़ा खुलासा

बड़ी रकम मिलने के बाद भी इस वजह से प्रियंका ने नहीं किये फेयरनेस प्रोडक्ट के विज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -