बड़ी रकम मिलने के बाद भी इस वजह से प्रियंका ने नहीं किये फेयरनेस प्रोडक्ट के विज्ञापन

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का आज हर कोई दीवाना है. वहीं इस समय उनका एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है. जी दरअसल इस इंटरव्यू में प्रियंका की जिंदगी और फिल्मों से जुड़े सवालों पर बातचीत की जा रही है. वहीं इस बीच एक सवाल के जवाब में प्रियंका ने खुलासा किया कि क्यों उन्हें फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन से पीछे हटना पड़ा? जी दरअसल इन दिनों आप देख रहे होंगे कि अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद दुनियाभर में इंसाफ की मांग हो रही है. ऐसे में लोग समर्थन में आंदोलन भी चला रहे हैं. वहीं अब तक इस आंदोलन में कई सेलेब्स भी जुड़े हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के आंदोलन को समर्थन देने से विवाद शुरू हो गया. आप जानते ही होंगे रंगभेद के खिलाफ लड़ाई में प्रियंका को सख्त प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. जी दरअसल सोशल मीडिया यूजर उन्हें रंगभेद के खिलाफ आंदोलन में शामिल होने पर पाखंडी कहने लगे. इसी के साथ उन्हें पुराने दिनों की याद दिलाई जाने लगी, जब प्रियंका ने भारत में फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन किया था. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने विवाद पर अपना रुख जाहिर नहीं किया है, लेकिन इस समय उनका एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा को अपनी राय रखते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि फेयरनेस क्रीम का प्रचार कर उन्हें कैसा लगा? इस पर प्रियंका ने जवाब दिया, “उन्हें बहुत बुरा लगा क्योंकि उनका रंग डस्की है.” इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनके कजिन गोरे रंग के हैं, जबकि उनका रंग सांवला है.

इसी के साथ मजाक के तौर पर उनका पंजाबी परिवार उन्हें 'काली काली' कहकर बुलाता है. वहीं प्रियंका ने आगे बताया, “13 साल की उम्र में मैं रंग को गोरा करने वाला क्रीम इस्तेमाल करना चाहती थी.” आगे प्रियंका ने यह भी कहा कि उन्होंने एक साल तक फेयरनेस प्रोडक्ट का विज्ञापन किया. बाद में उन्हें लगा कि उन्हें अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है. आप सभी देख सकते हैं इस इंटरव्यू में उनसे जब ये पूछा गया कि क्या बड़ी रकम के लिए एक बार फिर ऐसा करेंगी? इस पर प्रियंका ने कहा, “मुझे कई बार बड़ी रकम की पेशकश की गई, मगर मैंने इनकार कर दिया.” वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के अलावा कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों को भी रंगभेद के खिलाफ आंदोलन को समर्थन देने पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

बैलून, कैंडल और फूलों से डेकोरेट कर बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मना सोनम कपूर का जन्मदिन

बिना लक्षण दिखे कोरोना पॉजिटिव मिला यह मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा

सोनम से बहुत डरते हैं अनिल कपूर, जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -