शादी के लिए इस एक्ट्रेस जैसी लड़की चाहते हैं कार्तिक आर्यन
शादी के लिए इस एक्ट्रेस जैसी लड़की चाहते हैं कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड में बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाले कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि कार्तिक एक बॉलीवुड हसीना के फैन हैं. जी दरअसल कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका की जमकर तारीफ की और इसी के साथ ही ये भी कहा कि वो उनकी जैसी ही लड़की से शादी करना चाहते हैं.

जी दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि ''वो रणवीर सिंह से क्या पूछना चाहेंगे'' तो इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि- ‘रणवीर ने दीपिका जैसी लड़की को कैसे पटाया’. इसी के साथ उनसे पूछा गया कि 'अगर दीपिका से एक सवाल पूछना हो तो क्या पूछोगे' तो कार्तिक ने कहा कि वो दीपिका से पूछेंगे कि ‘रणवीर में उन्हें क्या पसंद आया’. वैसे कार्तिक ने ये भी कहा कि 'वो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं, क्योंकि वो दोनों ही एक-दूसरे के लिए बने हैं और वो भी दीपिका जैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं क्योंकि दीपिका जिस तरह से रणवीर के साथ होती हैं वो बहुत कमाल है.'

इसी के साथ वो दोनों ही एक-दूसरे के साथ इतने खुश हैं कि कार्तिक को दीपिका और रणवीर की खुशी देखकर जलन होती है कि आखिर दोनों साथ में इतने खुश कैसे रहते हैं. आप सभी जानते ही होंगे दीपिका और रणवीर की जोड़ी को फैंस जमकर प्यार देते हैं और दोनों को लोगों का प्यार जितना भी मिलता है दोनों उसी में काफी खुश नजर आते हैं. वैसे दीपिका रणवीर की जोड़ी पर्दे पर हो या भी रीयल लाइफ में दोनों ही जगह सुपरहिट है. अब जल्द ही दोनों कबीर खान की अगली फिल्म ’83’ में दिखाई देने वाले हैं.

एक दर्दनाक हादसे के कारण बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं महिमा चौधरी, हुआ बड़ा खुलासा

बैलून, कैंडल और फूलों से डेकोरेट कर बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मना सोनम कपूर का जन्मदिन

सैफ को दूसरी लड़कियों के करीब देख जल उठती हैं करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -