एक दर्दनाक हादसे के कारण बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं महिमा चौधरी, हुआ बड़ा खुलासा
एक दर्दनाक हादसे के कारण बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं महिमा चौधरी, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा महिमा चौधरी ने हाल ही में अपने साथ बीती एक पुरानी घटना को याद किया है. जी दरअसल उस भीषण दुर्घटना ने महिमा के करियर को चौपट कर दिया था. आप सभी जानते ही होंगे डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' में काम करने के बाद रातों-रात महिमा को स्टारडम मिल गया था और वह सभी की फेवरेट बन गईं थीं. जी हाँ, इस फिल्म के बाद महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में अपना कदम जमाया. वहीं आपको पता हो तो इस फिल्म में सुपर स्टार शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी नजर आई थी जिसे लोगों ने प्यार दिया था. उसके बाद उनके साथ एक ऐसी भीषण घटना घटी, जिसने उनको परदे से दूर कर दिया.

जी दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में महिमा ने खुलासा किया, “यही करीब 1999 का साल था. मैं अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म दिल क्या करे में काम कर रही थी. बेंगलुरु में एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी. कार और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ग्लास टूटकर मेरे चेहरे पर आ लगा. उस वक्त मुझे लगा जैसे मौत के करीब हूं. दुर्घटनास्थल से किसी ने भी अस्पताल पहुंचाने में मेरी मदद नहीं की. बाद में किसी तरह अस्पताल पहुंचने के बाद मेरी मां और अजय मेरे पास आए. मैंने खड़ी होकर अपने चेहरे को आईने में देखा. उस वक्त मुझे काफी डरावना लगा. जब डॉक्टरों ने मेरे चेहरे की सर्जरी की तो उन्होंने शीशे के 67 टुकड़े निकाले.”

इसी घटना के बाद महिमा को ठीक होने में कई साल लग गए. उस समय उन्हें सूर्य की किरणों और आईने से दूर घर में ही रहना पड़ा. आगे महिमा ने बताया कि, ''उस दुर्घटना के बाद फिल्म के मिलने की संभावना कम हो गई थी. हालांकि उस वक्त उनके खाते में कई फिल्में थीं.'' इसी के साथ महिमा का कहना है कि 'लोग मददगार नहीं थे, इसलिए उन्हें ठीक नहीं लगा कि लोग घटना के बारे में जानें. अगर उन्हें बताती तो लोग कहते कि इसका तो चेहरा खराब हो गया है. उसके बदले किसी और को साइन करना चाहिए.'

बैलून, कैंडल और फूलों से डेकोरेट कर बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मना सोनम कपूर का जन्मदिन

बिना लक्षण दिखे कोरोना पॉजिटिव मिला यह मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा

सोनम से बहुत डरते हैं अनिल कपूर, जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -