ख्लोए कार्दशियन ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की ये क्यूट सी तस्वीर
ख्लोए कार्दशियन ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की ये क्यूट सी तस्वीर
Share:

मशहूर बिजनेसवुमन ख्लोए कार्दशियन एक प्यारी बच्ची के माता-पिता होने का आनंद ले रहे हैं। ख्लोए की ट्रू थॉम्पसन बेटी सिर्फ 2 साल की है और अपनी माँ के साथ वो पूरी उनके जैसी ही लगती है। कार्दशियन के साथ रखने के स्टार ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की एक सेल्फी साझा की।

इस तस्वीर में सबसे प्यारी माँ-बेटी की जोड़ी अपने घुंघराले बालों के साथ जुड़वाँ लग रही है। यह देखना बहुत ही प्यारा है कि मां ख्लोए ने अपनी बच्ची के प्राकृतिक कर्ल के साथ मैच करने के लिए नार्मल लुक में रही। वे दोनों घर पर एक आरामदायक दिन बिता रहे थे, जबकि उनकी गुड अमेरिकन लाइन से अमेरिकी मीडिया व्यक्तित्व ने एक ग्रे स्वेटशीट खेली। ब्वॉयफ्रेंड-स्टाइल क्रूनेक ने अपनी राशि कर्क के लिए एक केकड़ा रूपांकन किया और साथ ही आइटम को "कर्क" शब्दों के साथ पीठ पर एक बड़ी केकड़ा छवि में चित्रित किया गया। 

सोशल मीडिया पर loungewear संग्रह को बढ़ावा दे रहा है और एक रेंज रोवर के साथ प्रस्तुत कर रहा है। बच्ची एक सूती नीली पोशाक में रफ़्ड गर्दन और आस्तीन के साथ इतनी प्यारी लग रही थी। पोशाक को बैलेरीना और लीफ प्रिंट में चित्रित किया गया था। वह अपनी माँ के पैर के पास खड़ी थी। साथ ही ख्लोए ने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी बेटी के साथ ट्रिस्टन के समर्थन के लिए "आभारी" थी।

काइली जेनर ने दोस्तों के साथ किया डिनर, वायरल हुई तस्वीर

गीगी हदीद ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर

पूरी हुई "जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन" की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -