काइली जेनर ने दोस्तों के साथ किया डिनर, वायरल हुई तस्वीर
काइली जेनर ने दोस्तों के साथ किया डिनर, वायरल हुई तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काइली जेनर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। वह फैशन की दुनिया की रानी हैं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। तो इसमें कोई शक नहीं है, वह लगातार तेजस्वी फिट में प्रमुख शैली की सेवा कर रही है। हाल ही में उन्हें अपने स्टाइलिश आउटफिट और अपने दोस्त के साथ डेट पर जाते हुए देखा गया है।

डिनर डेट को Santa Monica में पल्स के एक समूह के साथ आयोजित किया गया। उनके ग्रुप ने  7 नवंबर को डिनर किया और हल्की ठण्ड का भरपूर लुफ्त उठाया। जंहा काइली अपने इस डिफरेंट ऑउटफिट में बहुत ही सुंदर नज़र आ रही थी।  काइली ने अपने हल्के भूरे बालों को लंबे समय तक खुला ही रखा था। उन्होंने इस तस्वीर में अपना एक हाथ अपने चेहरे के पास रखा, जंहा उनके खूबसूरत नाख़ून की खूबसूरती और भी खास लग रही थी। उनकी इस फोटो की उनके फैंस बहुत ही पसंद कर रहे है. 

आराध्य माँ-बेटी की जोड़ी भी कुछ दिनों के लिए व्यस्त थी क्योंकि उन्होंने हेलोवीन का जश्न मनाया था। इस अवसर के लिए दोनों को मिनियन्स के रूप में तैयार किया गया था। इसके बाद वे आंटी किम कार्दशियन के घर गए। Kim ने KarJenner बच्चों और उनके दोस्तों के लिए एक स्पाइडर स्पाइडर-थीम वाली हवेली में पत्थरबाजी की।

गीगी हदीद ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर

पूरी हुई "जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन" की शूटिंग

माँ बनने वाली है चेल्सी Houska, शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -