निक जोनास ने शेयर की जिम वाली वीडियो

निक जोनास ने शेयर की जिम वाली वीडियो

हॉलीवुड गायक निक जोनास आमतौर पर सुर्खियों में बने रहते हैं। सक्कर स्टार ने हाल ही में दिखाया कि किस तरह वह 2020 के दौरान अपने शरीर को आकार में रख रहा है और प्रशंसकों को संगरोध के दौरान अपने घर पर होने वाले वर्कआउट पर विशेष रूप से ध्यान दे रहा है। 28 वर्षीय गायक और अभिनेता ने शुक्रवार की देर रात (16 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर खुद को ऊपरी शरीर की कसरत करते हुए एक वीडियो साझा किया। निक ने कैप्शन दिया है - “Upper body/ core circuit. This is a killer upper body, and core circuit. It’s not fun in the moment but it does the trick. Hope you all have a fun and safe weekend।"

निक के पोस्ट शेयर करते ही फैंस ने कमैंट्स की बौछार कर दी है। जबकि एक ने कहा "मैं पॉपकॉर्न के साथ बैठा हूं और मेरा" क्रश ऑन निक "टी-शर्ट ऑन है," एक और जोड़ा, "मुझे निश्चित रूप से इसके बाद एक ठंडे स्नान की आवश्यकता है।" यदि आप इसे याद करते हैं, तो इस हफ्ते की शुरुआत में, निक और जोनास ब्रदर्स ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में तीन पुरस्कार जीते। उन्होंने टॉप डुओ / ग्रुप, टॉप रेडियो सॉन्ग्स आर्टिस्ट, और सक्कर के लिए टॉप रेडियो सॉन्ग जीता।

पिछले हफ्ते, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी लॉकडाउन के दौरान उनके और निक के जीवन के बारे में पहल की और उन्होंने लॉकडाउन से कैसे निपटा। जबकि PeeCee काम पर वापस आ रही थी, उसने एक प्रमुख दैनिक को बताया कि क्वारंटाइन से काम करने के लिए संक्रमण अंत में युगल के लिए बस रहा है। "हम वास्तव में बहुत सुरक्षित हैं, क्योंकि निक टाइप 1 [डायबिटिक] है, और मैं दमा हूँ।" प्रियंका ने प्रकाशन को बताया, "तो आप जानते हैं, हम सिर्फ इस बारे में सुपर सावधान रहे हैं कि हम किसके साथ बातचीत करते हैं और हम इसे कैसे करते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

ये भारतीय सितारे डेमी लोवाटो और मार्शमेलो के साथ एक साथ आ रहे हैं

लिली जेम्स ने ट्रोल होने के बाद कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा को अपनी भतीजी की याद आई, शेयर की तस्वीर