लिली जेम्स ने ट्रोल होने के बाद कही ये बात

लिली जेम्स ने ट्रोल होने के बाद कही ये बात

लिली जेम्स शादी स्टार डोमिनिक वेस्ट किस के बाद सुर्खियों में थी। हाल ही में, सिंड्रेला स्टार ने अपने चल रहे विवाद के बीच एक उपस्थिति को रद्द कर दिया। दैनिक रविवार को सूचना दी प्रमुख में से एक के रूप में 31 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल ही में द टुनाइट शो एक योजना बनाई उपस्थिति जिमी फैलन अभिनीत बाद वह चुंबन शादी के सह-कलाकार डोमिनिक वेस्ट में देखा गया था से बाहर चला गया।

टुडे शो में लिली को सोमवार (19 अक्टूबर) को एनबीसी शो के तीसरे घंटे में देखा जाने लगा, क्योंकि वह वर्तमान में अपने नए नेटफ्लिक्स नाटक रेबेका के सह-कलाकार आर्मेन हैमर के साथ काम करने के बीच में हैं। एक एनबीसी स्रोत ने भी आउटलेट को पुष्टि की कि सह-कलाकारों ने शो पर अपना साक्षात्कार रद्द कर दिया। वह इस सप्ताह के माध्यम से अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने वाली हैं, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वह अभी भी विवाद को देखते हुए दिखाई देंगी।

काव्य के लिए, डोमिनिक वेस्ट और उनकी पत्नी एक बयान जारी करने के बाद उसे और लिली चुंबन की तस्वीरें फैल गया। एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, मंगलवार (13 अक्टूबर) को, डोमिनिक और कैथरीन फिजरगार्ड अपने घर से आए और एकजुट मोर्चे पर गए। वे दर्शकों और मीडिया जो सामने मान लिया था और एक छोटी बयान दिया के लिए चुंबन देखा गया था। प्रशंसक ध्यान दे रहे हैं कि उन्होंने अपनी बाएं हाथ की उंगलियों को छिपाने के लिए अपनी जेब में हाथ रखा। "हमारी शादी मजबूत है और हम अभी भी एक साथ बहुत कुछ कर रहे हैं," युगल ने कहा, इस पर लिखे एक ही बयान के साथ कागज का एक टुकड़ा सौंपने से पहले और उन दोनों द्वारा व्यक्तिगत रूप से हस्ताक्षर किए।

प्रियंका चोपड़ा को अपनी भतीजी की याद आई, शेयर की तस्वीर

गिगी हदीद की माँ ने शेयर की अपनी नाती की तस्वीर

जस्टिन बीबर का नया गाना हुआ रिलीज़