ये भारतीय सितारे डेमी लोवाटो और मार्शमेलो के साथ एक साथ आ रहे हैं

ये भारतीय सितारे डेमी लोवाटो और मार्शमेलो के साथ एक साथ आ रहे हैं

प्रसिद्ध समूह लॉस्ट स्टोरीज़ और प्रमुख हॉलीवुड सितारों के भारतीय सितारों के बीच बहुत अच्छा सहयोग रहा है। डेमी लोवाटो और मार्शमेलो पहली बार भारतीय कलाकारों के साथ द लॉस्ट स्टोरीज प्रयाग मेहता और ऋषभ जोशी के साथ आ रहे हैं और यह एक अद्भुत कोलैब बना रहा है। नए संगीत को छेड़ने के हफ्तों बाद, लॉस्ट स्टोरीज़ की जोड़ी ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें डेमी लोवाटो और मार्शमेलो बीच में खड़ी थीं। दोनों ने फोटो को कैप्शन दिया “Enough hints // this one is not for your ears. It’s for your soul. New next week! .”

हालांकि डेमी और मार्शमेलो ने अपने हालिया गीत ओके नॉट टू बी ओके पर पूर्व में एक साथ सहयोग किया और दिखाई दिया, यह सहयोग डेमी के लिए अलग होगा क्योंकि यह भारतीय संगीतकारों के साथ उनके पहले सहयोग पर विचार करेगा। डीजे मार्शमेलो के बारे में भी ऐसा नहीं कहा जा सकता है क्योंकि उन्होंने प्रीतम चक्रवर्ती जैसे कलाकारों के साथ हिट गीत बीबा के लिए काम किया है जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान ने भी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

यह जोड़ी लॉस्ट स्टोरीज के लिए एक बड़ी उपलब्धि का संकेत देगा क्योंकि यह डेमी लोवाटो और मार्शमेलो जैसे प्रशंसित पॉप आइकन के साथ उनका पहला अंतर्राष्ट्रीय सहयोग होगा। जबकि शानदार 4 से आने वाले संगीत के बारे में बहुत कम जानकारी है, प्रयाग मेहता और ऋषभ जोशी ने खुलासा किया कि संगीत अगले सप्ताह कुछ समय बाद रिलीज़ किया जाने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lost Stories (@loststoriesmusic) on

लिली जेम्स ने ट्रोल होने के बाद कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा को अपनी भतीजी की याद आई, शेयर की तस्वीर

गिगी हदीद की माँ ने शेयर की अपनी नाती की तस्वीर