प्रियंका चोपड़ा को अपनी भतीजी की याद आई, शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा को अपनी भतीजी की याद आई, शेयर की तस्वीर

 देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनास काम पर वापस आ गई हैं लेकिन उनका दिल अभी भी घर के लिए तरसता है। अभिनेत्री ने अमेरिका में पति निक जोनास और परिवार के साथ लॉकडाउन बिताया। उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनकी क्वारंटाइन गतिविधियों के बारे में अपडेट रखा। कई फिल्मों और श्रृंखलाओं को फिर से शुरू करने के लिए, प्रियंका ने अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए यूरोप के लिए उड़ान भरी। हालांकि काम में अभी उनकी व्यस्तता है, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह घर से गायब हैं।

अभिनेत्री ने अपनी भतीजी की एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जिसमें स्वीकार किया कि वह घर से भाग गई थी। जोनास ने अपनी भतीजी के साथ एक पुरानी आलसी दिन की तस्वीर साझा की, जिसमें उसने कबूल किया कि वह बहुत बुरी तरह से घर से गायब है। अंतर्राष्ट्रीय स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर ले लिया और घर पर अपनी भतीजी आकाश की एक भद्दी तस्वीर साझा की, जिसमें उसकी भतीजी आकाश थी। फोटो में, प्रियंका को अपने पढ़ने के चश्मे पहने और अपने फोन के माध्यम से स्किमिंग करते हुए देखा गया था जबकि एक स्काई स्काई उसके बगल में रहता है। प्रियंका ने एक फीकी नीली हुडी पहनी हुई थी, जबकि उन्होंने उसे एक बन में बांधा हुआ था। स्काई इज़ पिंक स्टार ने फोटो को कैप्शन के साथ साझा किया"मिस होम .."

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, आकाश गुलाबी सितारा है अपनी आगामी रिलीज़ द व्हाइट टाइगर में व्यस्त है। प्रियंका अमेरिका में एक पहली पीढ़ी के आप्रवासी की भूमिका निभाती हैं जो अपने पति के साथ देश की यात्रा करती है। द व्हाइट टाइगर के अलावा, प्रियंका को कीनू रीव्स की 'द मैट्रिक्स 4' में भी दिखाया गया है।

गिगी हदीद की माँ ने शेयर की अपनी नाती की तस्वीर

जस्टिन बीबर का नया गाना हुआ रिलीज़

क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खोले कई राज