पियरे मोरेल की फिल्म 'द ब्लैकस्मिथ' से बाहर हुए निक जोनास, जानिए क्यों?
पियरे मोरेल की फिल्म 'द ब्लैकस्मिथ' से बाहर हुए निक जोनास, जानिए क्यों?
Share:

पियरे मोरेल के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘द ब्लैकस्मिथ' में अब निक जोनास कार्य नहीं कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि एजीसी स्टूडियोज के इस प्रोजेक्ट के शेड्यूल में हो रही देरी के कारण उन्होंने यह फैसला लिया है। एजीसी के सीईओ स्टुअर्ट फोर्ड ने कहा है कि उन्होंने और निक जोनास ने आपसी सहमति से अपने मार्ग अलग कर लिए हैं। एक बयान जारी करके उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे माहौल में सभी चीजें ठीक से नहीं हो सकतीं। उन्हें एक स्थान पर तीन माह तक रहना था। निक जोनास जैसे स्टार्स के साथ जब काम करना हो तो शेड्यूल का ठीक ढंग से काम करना तकरीबन असंभव हो जाता है। इस बात की खबर पीटीआी ने हॉलीवुड रिपोर्टर के हवाले से दी है। 

निक जोनास जो 'द जोनास ब्रदर्स' नामक म्यूजिक ग्रुप के मेंबर भी हैं, वे इससे पूर्व 'जुमांजी' तथा 'मिडवे' जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं। उन्हें 'केओस वाकिंग' में भी देखा जाएगा। इस बीच एजीसी स्टूडियो फिल्म के लीड के रूप में किसी और को लेने की प्लानिंग कर रहा है। 'द ब्लैकस्मिथ' में लॉरेंस फिशबर्न भी दिखाई देंगे। यह फिल्म साल 2011 में आई मलिक एवंस तथा रिचर्ड स्पार्कमैन की किकस्टार्ट कॉमिक्स के ग्राफिक नॉवेल पर आधारित है, जिसे क्रिटिक्स ने भी बहुत सराहा था।

वही फिल्म के बारे में खबर दी गई है कि उसकी लैब पूरी प्रकार से नष्ट हो जाती है। उसके साथ काम करने वालों की भी हत्या हो जाती है। फिर भी उसे तेजी से आगे बढ़ते जाना है तथा अपनी तकनीकी कौशल और यंग सीआईए एनालिस्ट नोली हजलिट की सहायता से स्वयं को जीवित रखना है। मोरेल, जो 'टेकेन' के लिए जाने जाते हैं, वे'सोर्स कोड' फेम के बेन रिप्ले के स्क्रीनप्ले के माध्यम से इसका डायरेक्शन करने वाले हैं।

लोकप्रिय शो 'Dungeons and Dragons' में नजर आएंगे ये मशहूर स्टार्स

इस अभिनेता ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए जीता गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2021

हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन ने शेयर की अपने छठवें बच्चे की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -