इस अभिनेता ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए जीता गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2021

Mar 02 2021 04:32 PM
इस अभिनेता ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए जीता गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2021

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2021 चल रहा है और शहर की बात भी हो रही है। इस सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार शो में अभिनेता मार्क रूफलो ने एचबीओ के 'मुझे पता है कि यह बहुत सच है' के लिए 'एक सीमित श्रृंखला, संकलन श्रृंखला, या टेलीविजन के लिए बनाया गया मोशन पिक्चर' में एक अभिनेता द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अपना पहला गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता।

हालांकि, यहां यह जानना है कि रफ़ालो इस फिल्म में समान जुड़वाँ भूमिका निभाता है। जिनमें से एक पैरानॉयड सिज़ोफ्रेनिया से पीड़ित है, और 2021 स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स में एक और नामांकन। रफ़ालो को इससे पहले तीन बार गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था: 2014 की फिल्म 'इनफिनिटी पोलर बीयर' के लिए एक कॉमेडी या संगीत में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए, एक टीवी फिल्म में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता या 'द नॉर्मल हार्ट' के लिए मिनीसरीज और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता में 2014 की 'फॉक्सकैचर' के लिए एक फिल्म, विस्कॉन्सिन-मैडिसन कुश्ती कोच डेविड शुल्ल के पूर्व विश्वविद्यालय के रूप में, आरोन सॉर्किन ने 'द ट्रायल ऑफ द शिकागो 7' के लिए 'बेस्ट स्क्रीनप्ले, मोशन पिक्चर' के लिए पुरस्कार जीता। 

वही यह फिल्म 1968 के डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में शिकागो में हुए विरोधाभासी विरोध से उत्पन्न, सात अन्य प्रतिवादियों के षड्यंत्र के आधार पर, संघीय सरकार द्वारा साजिश और अधिक से अधिक के आरोपों पर आधारित है। सिनेमा और टेलीविजन पर कोरोना महामारी के प्रभाव के कारण, 78 वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स सामान्य से लगभग दो महीने बाद हो रहे हैं।

अमेरिकी स्टार किम कार्दशियन के घर में एक शख्स ने की घुसने की कोशिश, अभिनेत्री को लेकर कह डाली ये बात

पिता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर के क़दमों पर चलने के लिए तैयार है पैट्रिक श्वार्ज़नेगर

तीसरी बार मां बनने वाली है ‘वंडर वुमैन’ गैल गडोट, अनोखे अंदाज में दी जानकारी