लोकप्रिय शो 'Dungeons and Dragons' में नजर आएंगे ये मशहूर स्टार्स
लोकप्रिय शो 'Dungeons and Dragons' में नजर आएंगे ये मशहूर स्टार्स
Share:

लोकप्रिय सेशन Dungeons and Dragons अब स्टार कास्ट ह्यूग ग्रांट को एक साथ ला रहे हैं और यह अभिनेता सोफिया लिलिस को लोकप्रिय फंतासी रोल-प्ले के फीचर रूपांतरण के लिए है। सोर्स रिपोर्ट के मुताबिक, वे दोनों पैरामाउंट पिक्चर्स प्रोजेक्ट में शामिल हो गए हैं, इस पिक्चर्स प्रोजेक्ट में पहले से ही क्रिस पाइन, मिशेल रोड्रिग्ज, रेगे-जीन पेज और जस्टिस स्मिथ हैं। 

यह ज्ञात है कि ग्रांट फोर्ज फ्लेचर नामक एक विरोधी का किरदार निभाएंगे, जबकि लिलिस के चरित्र का नाम डोरिक है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ड्रेगन बहुत ही लोकप्रिय शो है और यह अपने युद्ध के खेल, खजाने की खोज, अभियानों, भयावहता और भाग्य के उलटफेर के लिए जाना जाता है। गेम को गेमप्ले में बहुस्तरीय पासा का उपयोग किया जाता है और डंगऑन मास्टर के रूप में जाना जाता है। 

वही इसके अनुकूलन के बारे में बात करते हुए, अब तक, यह अज्ञात है कि क्या फिल्म अनुकूलन एक सीधे-सीधे फंतासी फिल्म होगी, जिसे खेल की दुनिया में सेट किया गया है, या कहानी और खेल-खेलने के पहलुओं को शामिल किया गया है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गेम नाइट फिल्म निर्माता जोनाथन गोल्डस्टीन और जॉन फ्रांसिस डेली ने फिल्म को एक स्क्रिप्ट से निर्देशित करने के लिए तैयार हैं, जो उन्होंने माइकल गिलियो द्वारा पिछले मसौदे के आधार पर लिखा था। पैरामाउंट फिल्म का सह-निर्माण और सह-वित्तपोषण हैस्ब्रो के साथ होगा।

इस अभिनेता ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए जीता गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2021

हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन ने शेयर की अपने छठवें बच्चे की तस्वीर

अमेरिकी स्टार किम कार्दशियन के घर में एक शख्स ने की घुसने की कोशिश, अभिनेत्री को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -