हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन ने शेयर की अपने छठवें बच्चे की तस्वीर
हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन ने शेयर की अपने छठवें बच्चे की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर एलेक बाल्डविन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग और फिल्मों के चलते अपने फैंस के दिलों में एक खास स्थान बनाया है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. जी हां दरअसल इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका 6वां बच्चा है. 

हाल ही में एलेक बाल्डविन और उनकी पत्नी ने अपने छठवें बच्चे को जन्म दिया है. और वह एक बार फिर पिता बनकर बहुत ही खुश है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर बहुत ही सुंदर तस्वीर भी शेयर की है. हम बता दें कि एलेक बाल्डविन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है. और एक से बढ़कर एक पोस्ट फैंस के बीच शेयर करते रहते है. 

हाल ही में उन्होंने अपनी फैमिली के साथ अपने छठवें बच्चे की भी तस्वीर शेयर की है, और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है- Who’s the mother? She wasn’t pregnant. She gave birth six months ago. If it was a surrogate just say that. If the baby was adopted just say that. If the baby was a product of an affair and you’ve decided to raise it with your wife just say that. If you don’t want to say anything - why don’t you both stop constantly posting and begging for clickbait. Just raise your 100 children in private. उनकी इस तस्व्रीस पर उनके फैंस बहुत सारे कमैंट्स कर रहे है, और उन्हे बधाई दे रहे है. 

 

टाइगर-दिशा की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ ने कही हैरान कर देने वाली बात, अभिनेत्री को लग सकता है झटका

असम में बोलीं प्रियंका वाड्रा, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो CAA लागू नहीं होने देंगे

डॉ मनमोहन सिंह ने राज्यों के साथ नियमित परामर्श नहीं करने पर की केंद्र सरकार की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -