बालकनी में खड़े होकर निया शर्मा ने दिए कातिलाना पोज, फैंस हुए मदहोश
बालकनी में खड़े होकर निया शर्मा ने दिए कातिलाना पोज, फैंस हुए मदहोश
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया शर्मा अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ मजेदार रील्स, वीडियो और फोटोज साझा करती हैं, अक्सर वह अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं। वहीं अब फेस्टिव सीजन आरम्भ होते ही निया ने एथनिक ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाया है।  

वही एक बार फिर निया शर्मा ने अपनी फोटो से व्यक्तियों को हैरान किया है। अपने हुस्न एवं अपनी हॉटनेस से धमाल मचाने वाली निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उन्होंने अब अपना फेस्टिव लुक साझा किया है। फोटोज में वह बालकनी में खड़ी होकर पोज दे रही हैं। निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज साझा की हैं जिसमें उनका अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। इन फोटोज में निया फ्लोरल ब्रालेट के साथ घाघरा पहने अपने घर की बालकनी में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का लुक बहुत कमाल लग रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही निया के प्रशंसक उनके इस अवतार को देखकर बहुत प्यार बरसा रहे हैं तथा खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। निया ने अपने बोल्ड अवतार से एक बार फिर सबको दीवाना बना दिया है। बता दें कि निया शर्मा ने वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में भी काम किया है। इस वेब सीरीज को बड़े स्तर पर पसंद किया गया तथा निया शर्मा को फैंस का बेहद प्यार मिला।

रश्मि देसाई के लुक ने उड़ाई फैंस की नींद, दिल थामकर देंखे तस्वीरें...

'तारक मेहता...' शो के इस कलाकार को मिला था बिग बॉस का ऑफर, इस कारण नहीं बनी बात

'बिग बॉस 15' में मचेगा जबरदस्त धमाल, स्पेशल गेस्ट होंगे सूर्यवंशी के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -