'तारक मेहता...' शो के इस कलाकार को मिला था बिग बॉस का ऑफर, इस कारण नहीं बनी बात

टेलीविज़न जगत के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने कुछ वक़्त पूर्व शो को क्विट कर दिया था। तभी से यह स्क्रीन से गायब दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' एवं 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए अप्रोच किया गया था, मगर उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि निर्माताओं संग उनकी बात बैठ नहीं पाई। यहां तक कि उन्हें सलमान खान का नया सीजन एक बार नहीं, बल्कि दो बार ऑफर किया गया है। 

अपने एक इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने बताया, "मेरी निर्माताओं के साथ फिल्म सिटी में मीटिंग होनी थी, मगर वह पोस्टपोन हुई तथा आज तक वह हुई ही नहीं। चैनल को ही पता है इसकी वजह कारण कि मीटिंग आखिर हो क्यों नहीं पाई। निर्माताओं ने मुझे कहा कि वह मुझे बिग बॉस का भाग बनते देखना चाहते हैं। अंतिम बार जब मैं मुंबई आया तो मैंने कहा ठीक है मिलते हैं।

उन्होंने मुझसे से बोला कि फिल्म सिटी में मीटिंग रखते हैं। मैंने बोला, ठीक है, मैं तैयार हो गया। इसके पश्चात् उन्होंने मुझे कहा कि वह उस वक़्त नहीं मिल सकते हैं। बाद में मिलेंगे। मैंने कहा कि मैं फिर वापस चला जाऊंगा, जिसके कारणवश मैं नहीं मिल पाऊंगा। मैं नहीं जानता कि आखिर वह मुझे वास्तव में बिग बॉस का भाग होते देखना चाहते थे या नहीं।" साथ ही गुरुचरण सिंह ने बताया कि मुझे यह भी याद है कि निर्माताओं ने ओटीटी सीजन भी ऑफर किया था। उन्होंने मुझे क्वारनटाइन होने के लिए कहा, मैं मान भी गया, मगर बाद में मेरे पास निर्माताओं की तरफ से कोई भी आगे का अपडेट नहीं आया।

जल्द धमाल मचाएगी कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी

जल्द ऑफ-एयर होगा इमली!

मौनी रॉय के नए अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -