'बिग बॉस 15' में मचेगा जबरदस्त धमाल, स्पेशल गेस्ट होंगे सूर्यवंशी के स्टार्स
'बिग बॉस 15' में मचेगा जबरदस्त धमाल, स्पेशल गेस्ट होंगे सूर्यवंशी के स्टार्स
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में जबरदस्त गेम देखने को मिल रहा है। पूरे सप्ताह घरवालों का हंगामा देखने के पश्चात् ऑडियंस को वीकेंड का वार की प्रतीक्षा रहती है। जिससे वे सलमान खान का घरवालों के प्रति नजरिया देख पाए। वीकेंड का वार में बेहतरीन मनोरंजन होता है। इस सप्ताह शो में फिल्म सूर्यवंशी की टीम आकर तहलका मचाने वाली है।

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी वीकेंड का वार में रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सूर्यवंशी को प्रमोट करने के लिए रियलिटी शो में गेस्ट बनकर आएंगे। कटरीना कैफ एवं रोहित शेट्टी शो में दिखाई देंगे। सूत्र बताते हैं कटरीना कैफ एवं रोहित शेट्टी की उपस्थिति में शो में तहलका मचने वाला है। शुक्रवार को ये एपिसोड शूट होगा। गायक बादशाह भी शो में मेहमान होंगे।

वही सभी जानते हैं कि रोहित शेट्टी का कलर्स चैनल के साथ पुराना रिश्ता है। वे कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी को कई वर्षों से होस्ट कर रहे हैं। सूर्यवंशी की रिलीज की प्रशंसकों को लंबे वक़्त से प्रतीक्षा थी। ये फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना के तांडव एवं थियेर्टस के बंद होने के कारण फिल्म को रिलीज होने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ था। अब आखिरकार रोहित शेट्टी की ये एक्शन ड्रामा दिवाली के अवसर पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ लीड किरदार में हैं। फिल्म में अजय देवगन एवं रणवीर सिंह का कैमियो है।     

आलिया भट्ट को लेकर बोले पिता महेश भट्ट- बेटी ने दो साल में इतना पैसा कमाया, जितना मैंने 50 सालों में…

रोहन संग शादी की खबरों पर पहली बार आई श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

आर्यन को जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे इंडस्ट्री के सेलेब्स, किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -