पहले से कहीं अधिक सुंदर नजर आईं निया शर्मा
पहले से कहीं अधिक सुंदर नजर आईं निया शर्मा
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाने वाली एशिया की सेक्सी सुपरस्टार निया शर्मा सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कई हॉट सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अब हाल ही में एक तस्वीर वाइट ड्रेस में शेयर कर लिखा है Taki TakiTaki Taki...Rumba! इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है जो रेड ड्रेस में हैं और लिखा है I am capable of doing amazing things but then I get caught up with the mirror and phone and Instagram.साथ ही एक और तस्वीर रेड ड्रेस में हाथों में तलवार लेकर शेयर की है और लिखा है When your cheque is delayed ! #kalaripayattu P.S Still from #ishqmeinmarjawan @colorstv

आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह शो इश्क में मर जावा में नजर आ रहीं हैं जो एक हिट शो है. आपको पता ही होगा कि निया ने अपने करियर की शुरुआत एक हजारों में मेरी बहना है से की थी और इस शो में वह पैरलल लीड में रहीं।लेकिन उनके करियर और इमेज में बदलाव तब आया जब उन्होंने जमाई राजा को चुना. आप सभी जानते ही हैं कि जमाई राजा के आॅफ एयर होने के बाद निया ने खुद को पूरी तरह से बोल्ड कर लिया है और वह अब सेक्सी हो चुकीं हैं.

वह विक्रम भट्ट की वेबसीरीज ट्विस्टेड में नजर आ चुकीं हैं जिसमे वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस नजर आयीं थीं.ट्विस्टेड को काफी लोगों ने पसंद भी किया और उसमे निया का अंदाज सभी को भाया था. फिलहाल निया का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और वह सभी को अच्छी लग रहीं हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा लीप, होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री

बिकिनी पहनकर हॉट नजर आईं निया शर्मा, दे चुकीं हैं प्रियंका को मात

एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -