एक बार फिर अपनी क्यूटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
एक बार फिर अपनी क्यूटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली मौनी रॉय अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड की तरफ रुख मोड़ चुकीं हैं लेकिन अब भी वह छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस कहलाती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि मौनी रॉय को पॉपुलर होने का मौका तब मिला जब वह सीरियल नागिन के दो सीजन में नजर आईं थीं. उस शो के बाद अब वह बॉलीवुड में गोल्ड जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं. आप सभी देख सकते हैं फिल्म में काम करने के बाद मौनी रॉय का लुक बहुत ज्यादा बदल चुका है वह अब सेक्सी से और ज्यादा सेक्सी हो गईं हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है @narendrakumarahmed Styled by my @ankiitaapatel P.S : stories in my head to the rescue ....

इस तस्वीर में वह ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जो बहुत सेक्सी हैं. जब से मौनी रॉय फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार की पत्नी बनकर आई हैं तब से इनका स्टारडम चमक उठा है और इस फिल्म में मौनी के काम की सराहना हुई है और इसमें वे गज़ब की खूबसूरत भी नजर आईं थीं. आपको बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपने हर फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर करती हैं जिससे उनके फैंस का उनके प्रति लगाव बना रहे.

हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की है उनमे वह हॉट नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी इसमें वे लीड एक्ट्रेस कृष्णा तुलसी बनी थीं और इसके बाद इन्होंने नागिन सीरियल की दो सीरिज में काम किया.

'सिलसिला....' मौली से बदतमीजी करेगा कुणाल, राधिका देगी बड़ी सजा

मोहित रैना को छोड़ इस डायरेक्टर के प्यार में पागल हुईं मौनी रॉय

Video : दुर्गा पूजा पंडाल में जमकर नाची मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -