VIDEO! उर्फी जावेद का चुपके से वीडियो बना रहा था एक शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
VIDEO! उर्फी जावेद का चुपके से वीडियो बना रहा था एक शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अभिनय करियर भले ही न चला हो, मगर उन्होंने अपने अनोखे फैशन सेंस से खूब नाम कमाया है। रिवीलिंग ऑउटफिट से लेकर अजीबोगरीब लुक तक उर्फी खुलकर अपने फैशन को फ्लॉन्ट करती हैं तथा पैपराजी को पोज भी देती हैं। 

वही हाल ही में उर्फी जावेद को किसी के साथ लड़ते हुए देखा गया। वह सेट पर एक व्यक्ति से वीडियो के चलते लड़ते हुए देखी गईं। दरअसल, सेट पर एक व्यक्ति ने उनका वीडियो बना लिया था। उर्फी जावेद ने टीम मेंबर्स को स्पष्ट बोला था कि कोई वीडियो नहीं बनाएगा। हालांकि, उस व्यक्ति ने चुपके से वीडियो बना लिया था। उर्फी जावेद उस व्यक्ति के पास गईं तथा अपना फोन चेक कराने के लिए कहा। तत्पश्चात, एक व्यक्ति आया तथा उसने उस शख्स के हाथ से फोन लिया और वीडियो देखा। एक टीम मेंबर से उर्फी ने शिकायत की कि जब उन्हें बोला गया था कि वीडियो नहीं बनेगा तो फिर क्यों बन रहा है।

उर्फी जावेद ने यूं तो टेलीविज़न के कई लोकप्रिय सीरियल्स में काम किया है, जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे नाम सम्मिलित हैं, मगर उन्हें असली पहचान सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से मिली है। भले ही वह इस विवादित शो में सिर्फ एक ही सप्ताह टिकीं, मगर उन्होंने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से खूब लाइमलाइट बटोरी। ‘बिग बॉस’ के बाद ही उर्फी ख़बरों में आईं तथा उन्हें एक से बढ़कर एक ड्रेसेस बनाकर पहने। 

बॉडी पर ब्राइड टू बी लिखवाना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

ऐसी पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

महाराणा प्रताप के लुक में गुरमीत ने जीता हर किसी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -