सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शादी को लेकर बोलीं शहनाज गिल, जानिए क्या कहा?
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शादी को लेकर बोलीं शहनाज गिल, जानिए क्या कहा?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल आज एक बहुत बड़ा नाम हैं किन्तु इस हसीना की बेहद सिम्पल शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस के तेरहवें सीजन से हुई थी। शहनाज शो तो नहीं जीती थीं मगर सभी के दिल इस अभिनेत्री ने जरूर जीत लिए थे। अपने बिंदास अंदाज और मस्तमौला नेचर के साथ-साथ शहनाज गिल अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी विशेष दोस्ती एवं जबरदस्त केमिस्ट्री के लिए जानी जाती थीं। 

शहनाज और सिद्धार्थ ने अपनी ओर से कभी कुछ नहीं कहा मगर दोनों रिपोर्ट्स के हिसाब से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया से चले जाने का शहनाज को गहरा सदमा लगा था जिसके पश्चात् से उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक चुप्पी साध ली थी। अब, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद, पहली बार शहनाज गिल अपने बॉयफ्रेंड, डेटिंग लाइफ और वेडिंग प्लैन्स को लेकर बोली हैं।।। 

शहनाज गल ने कुछ समय पहले, अपना एक नया शो, 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' आरम्भ किया है जिसमें तमाम सितारें अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आते हैं। इस शो के एक एपिसोड में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आई थीं जिनके सामने शहनाज ने यह खुलासा किया कि वो फिलहाल सिंगल हैं एवं किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। उनका नाम कई लोगों से जोड़ा गया है मगर वो किसी के साथ नहीं हैं। डेटिंग एवं बॉयफ्रेंड को लेकर तो शहनाज ने स्पष्ट कर दिया कि वो फिलहाल इस सब में नहीं पड़ रही हैं, शहनाज ने शादी को लेकर भी खुलकर बात की है। उनके शो के नए एपिसोड में यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam) आए जिनके सामने उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका शादी से भरोसा उठ गया है। वो कहती हैं कि कोई नहीं जानता कि आगे क्या होने वाला है तथा ऐसे में हमें हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए। शहनाज शादी के बारे में सोच भी नहीं रही हैं, वो इतना काम करना चाहती हैं जिससे जब उनके पास काम न भी हो, तब भी उन्हें किसी के सामने हाथ न फैलाने पड़ें।

VIDEO! उर्फी जावेद का चुपके से वीडियो बना रहा था एक शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

बॉडी पर ब्राइड टू बी लिखवाना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

ऐसी पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -