निया शर्मा ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर, पत्नी सरगुन मेहता की कही बात को कर दिखाया सच
निया शर्मा ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर, पत्नी सरगुन मेहता की कही बात को कर दिखाया सच
Share:

टीवी अभिनेता रवि दुबे एवं निया शर्मा टेलीविज़न के सबसे फेमस कपल्स (ऑनस्क्रीन) में से एक हैं। दोनों की बेहतरीन फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज के लिए चर्चाओं में रहे रवि दुबे एवं निया शर्मा इन दिनों जमाई राजा 2.0 सीजन 2 के ट्रेलर को लेकर चर्चा का पात्र बने हुए हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के चलते निया शर्मा ने अपने जमाई राजा कोस्टार रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया। ध्यान रहे कि दोनों ने जमाई 2.0 के लिए एक अंडरवाटर किसिंग सीन शूट किया था।

वही जमाई राजा 2.0 से रवि दुबे एवं निया शर्मा का ये इंटेंस किसिंग सीन वायरल हो गया। दादासाहब फाल्के अवॉर्ड 2021 में स्टेज अपीयरेंस के चलते निया शर्मा ने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया। निया के इस बयान से जहां दर्शकों में हंसी के ठहाके गूंज उठे। ध्यान हो कि एक इंटरव्यू में रवि दुबे की वाईफ सरगुन मेहता ने ऑन स्क्रीन किसेज को लेकर अपने रिएक्शन दिए थे। सरगुन ने बताया था कि बहुत से लोग मुझसे ये प्रश्न पूछते हैं कि किन्तु मैं आपको बता दूं कि मुझे इन चीजों का बुरा नहीं लगता है। बल्कि मैं आपको बता दूं कि जब रवि ने जमाई राजा 2 की थी तो उसमें रवि एवं निया के बीच बेहद से किसिंग सीन थे तो जो एक बात मैंने उस समय रवि से बोली वो यही थी कि एक अच्छे किसर बनना।

रवि की वाईफ ने बताया कि कल को ऐसा ना हो कि वो आकर बोले कि तुम एक अच्छे किसर नहीं हो। रवि की वाईफ सरगुन ने कहा कि ये उसके काम का भाग है तथा उसके काम को लेकर मैं कभी जलस नहीं हो सकती हूं। मुझे याद है कि कई बार उसके प्रोड्यूसर्स ने मुझे फ़ोन किया है कि वो इस प्रकार के सीन करने से इंकार कर रहा है किन्तु आप प्लीज इस बात को समझिए कि शो के लिए ये सीन बहुत आवश्यक है।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही एक दूसरे से मिले जैस्मिन-अली, इस अंदाज में आए नजर

बिग बॉस 14 से जीती रकम से ये काम करेंगी राखी सावंत

इंडियन आइडल 12 के मेकर्स को फैंस ने लगाई लताड़, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -