वेकेशन के बाद कीचड़ में गिरी टीवी की यह एक्ट्रेस
वेकेशन के बाद कीचड़ में गिरी टीवी की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'इश्क़ में मर जावा' में नजर आ रहीं निया शर्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है जिनमे वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. निया ने इन तस्वीरों में डार्क मेहरून रंग की ड्रेस पहनी है जो उनके ऊपर बहुत अच्छी लग रही है. निया के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती हैं. कुछ दिनों से वह वेकेशन एन्जॉयमेंट में लगीं हुईं थीं लेकिन अब वह सेट पर लौट आईं हैं और इसका सबूत उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर कर दिया है.

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

निया ने एक तस्वीर कीचड़ वाली भी शेयर की है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में वह जल्द ही कीचड़ में गिरने वाली हैं. निया सबसे ज्यादा पॉपुलर तब हुईं थीं जब उन्होंने टीवी शो 'जमाई राजा' में रवि दुबे की पत्नी का किरदार निभाया था. निया उस समय काफी संस्कारी नजर आतीं थीं लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने लुक को बदला और अब वह हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं. निया का हॉट अंदाज अब सभी अभिनेत्रियों से कई गुना ज्यादा है.

इस ख़ास अंदाज में 'नागिन 3' फेम हेली ने फैंस को दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

निया को आप सभी ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी देखा ही होगा, जहाँ उन्होंने कई स्टंट कर लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली. निया अपनी लिपस्टिक को लेकर अक्सर ट्रोल हुईं हैं लोगों को उनके लिपस्टिक का रंग बिलकुल भी नहीं भाता है इस वजह से वह उन्हें निशाने पर ले लेते हैं. फिलहाल उन्हें टीवी शो 'इश्क़ में मर जावा' में खूब पसंद किया जा रहा है.

टीवी अपडेट्स

इस फल को खाते ही छूमंतर हो जाएगा आपका मोटापा

Qayamat ki rat : तो क्या 'राज' के लिए बेकरार है 'गौरी'?

बिकिनी में पति संग एन्जॉय कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -