अपने लुक्स दिखाते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस
अपने लुक्स दिखाते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं टीवी एक्ट्रेस और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकीं निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर फैंस को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, टीवी की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर हंगामा मचा दिया है.

इस समय उनकी तस्वीरें ही हैं जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Hola Mauritius! इस तस्वीर में वह रेड बिकिनी में वाइट श्रग के साथ नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Hola Mauritius!! Lovin' this pair of comfy jeans and denim jacket from @dealjeans adding that perfect style quotient for the day! #DealJeans #StylingMyDayWithDealJeans #GetInToGetOut

 

आप सभी को बता दें कि निया शर्मा के फैंस उनकी इस फोटो को अभी तक की सबसे हॉट फोटो बता रहे हैं और सभी का कहना है कि निया इतनी हॉट कभी नजर नहीं आईं हैं.

 

वहीं निया ने सेक्सी मोनोकिनी वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं और तस्वीरों में उन्होंने कूल चश्मा पहना हुआ है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है. आप सभी को यह भी बता दें टीवी जगत में एक हजारों में मेरा बहना है सीरियल से उन्होंने एंट्री मारी थी और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. इन दिनों वह इश्क में मर जावा शो में नजर आ रहीं हैं.

'नागिन 3' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट से ख़ास तस्वीरें

एक्टिंग छोड़ इस फिल्ड में हाथ आजमा रहीं हैं निया शर्मा

'नागिन 3' की टीम के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आईं नागिन बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -