'नागिन 3' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट से ख़ास तस्वीरें
'नागिन 3' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट से ख़ास तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया अपनी तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने शो के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है No strings attached !!period एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है happiness is the smile you wear all the time #peace #serinity #loveyourself आप सभी को बता दें कि इससे पहले उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की थी उनमे वह प्रिटेंड बिकिनी पहने हुए कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही थीं और उनके हॉट और सेक्सी अंदाज को देख सभी को हैरानी हुई थीं.

वहीं कुछ तस्वीरों में वह पूल में बैठी हुईं हुस्न के जलवे बिखेर रही थीं तो कुछ में वो लेटे हुए सेक्सी अंदाज दिखा रही थीं. आपको बता दें कि फिलहाल उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और वह सभी को पसंद आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि पवित्रा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपने फैंस के साथ बोल्ड और हॉट तस्वीरे शेयर करती रहती हैं.

आप सभी जानते ही हैं कि पवित्रा इन दिनों सीरियल 'नागिन 3' में मां का किरदार निभा रही हैं और वह माहिर की सौतेली माँ बनी है लेकिन रियल में वह विक्रांत की माँ है यानी एक नागिन.

नागिन 3 में आएगा नया ट्विस्ट, होने वाली है 'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की एंट्री

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -