एक्टिंग छोड़ इस फिल्ड में हाथ आजमा रहीं हैं निया शर्मा
एक्टिंग छोड़ इस फिल्ड में हाथ आजमा रहीं हैं निया शर्मा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों निया शर्मा लगातार अपने डांस से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपना हॉट डांस का वीडियो शेयर किया है. जी हाँ, निया शर्मा के अंदाज की बात करें तो वह पहले से बदल गया है और वह अब ज्यादा ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही है. आपको बता दें कि उनकी सभी तस्वीरें बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी और वह बीते दिनों शानदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

आप उनका हॉट अंदाज देख सकते है. आपको बता दें कि निया शर्मा छोटे पर्दे का जाना माना नाम है जो अपने टीवी शो से ज्यादा अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है. आप सभी को बता दें निया शर्मा इन तस्वीरों में बेदह हाॅट और स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं जो वह हर समय नजर आती हैं. निया ने बीते दिनों भी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा था Beam me up! I’m ready to unlock the speed with the new #OnePlus6T! Want to win one? Go follow @oneplus_india now to be eligible. #UnlockTheSpeed इसी के साथ आज डांस पोस्ट कर उन्होंने लिखा है How you charged my sleepy body up @akshayjainofficial @akankshamantri @arunjha extra points for shooting @dilgroovemaare आप सभी को बता दें किअभिनेत्री निया शर्मा के फैंस उनकी फोटोज को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इतना ही नहीं उनके डांस को भी लगातार पसंद किया जा रहा है.

फिलहाल वह अपने डांस के कारण लोकप्रिय हो रहीं हैं. निया शर्मा ने अपनी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुर्खियां तो हांसिल कर ली हैं लेकिन फिर भी उन्हें इन दिनों शो में पसंद नहीं किया जा रहा है. वैसे निया शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी.

इस मामले में निया शर्मा ने छोड़ा सनी लियोनी को पीछे

स्टार उत्सव अवार्ड्स में जाने के लिए इस अंदाज में नजर आईं निया शर्मा

हॉट निया शर्मा ने पहनी संस्कारी ड्रेस, देखते ही फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -