अचानक खिसकी निया शर्मा की ड्रेस और हो गई 'Oops Moment' का शिकार
अचानक खिसकी निया शर्मा की ड्रेस और हो गई 'Oops Moment' का शिकार
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपने ऑउटफिट के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। कई बार उन्हें उनके ऑउटफिट के कारण ट्रोल किया जाता है तो कई बार उन्हें खरी खोटी बातें सुनाई जाती हैं। इस बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो साझा कर दी जिसमें उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

वही अपने ऑउटफिट को लेकर बिंदास रहने वाली निया शर्मा ने हाल ही में अपने घर की बालकनी से बाहर की तरफ झांकते दिखाई दी। इस के चलते कैमरे में पोज देते हुए निया ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गईं। सामने आई फोटो में निया ब्लैक कलर के ऑउटफिट पहने हुए हैं। निया की पीठ कैमरे की ओर है तथा वो बाहर की तरफ बालकनी से झांक रही हैं। इसी के चलते निया की कैमरे में ब्रस्ट की तरफ से साइड से खिसके ऑउटफिट नजर आए तथा उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही इस फोटो में निया ने काले रंग के ऑउटफिट पहने हुए है जो कि बैकलेस है। अभिनेत्री ने इस ऑउटफिट के साथ गोल्डन कलर के इयरिंग्स पहने हुए हैं तथा टाइट पोनी की हुई है। इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है जिसमें उनकी दिलकश अदाएं प्रशंसकों को पसंद आ रही हैं। निया शर्मा ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। अभिनेत्री ने फोटो साझा कर कैप्शन में लिखा- 'सात समंदर पार...लॉन्च।' 

वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -