इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना
इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना बीते कुछ वक़्त से चर्चाओं में बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार, चाहत अभिनेता रोहन गंदोत्रा को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर चाहत खन्ना, रोहन संग कई तस्वीरें पोस्ट करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को निक नेम भी दिया हुआ है। दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के बहुत नजदीक दिखाई देते हैं। हालांकि, चाहत खन्ना का कहना है कि दोनों ही सिर्फ बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। 

प्राप्त हुई एक खबर के अनुसार, चाहत खन्ना ने कहा, "एक प्रोजेक्ट के संबंध में मैं एक वर्ष पहले रोहन से मिली थी। तत्पश्चात, हम दोनों ने साथ में तीन और प्रोजेक्ट किए। इन सभी चीजों के बीच हम दोनों को एक अच्छा फ्रेंड एक-दूजे में दिखाई दिया। इसके पश्चात् से हम दोनों ने अपना वर्क रिलेशनशिप आरम्भ किया। आज हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। मैं एक बिजनेसवुमन बन चुकी हूं तथा रोहन भी इस बिजनेस का भाग बन गए हैं।"

वही चाहत आगे बोलती हैं कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम फ्रेंड हैं तथा उनमें से एक रोहन है। जब हम दोनों साथ काम करते हैं तो दोनों अक्सर पार्टीज भी साथ ही करना लाइक करते हैं। चाहत खन्ना ने रोहन को निकनेम दिया है तथा वह है 'बोबो'। इसपर पूछने पर चाहत खन्ना ने कहा कि मैं उन्हें इस नाम से अक्सर बुलाती हूं। मैं अपने पेट डॉग को भी कई बार इस नाम से बुला लेती हूं। रोहन के लिए यह खास नाम नहीं है। बता दे कि चाहत खन्ना की दो बेटियां हैं, अमायरा और जोहार। दोनों ही रोहन को बहुत पसंद करती हैं। 

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का ये बेहतरीन डांस वीडियो, फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कर रहे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -