रंगीन वेडिंग लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं निया शर्मा, शेयर की तस्वीरें
रंगीन वेडिंग लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं निया शर्मा, शेयर की तस्वीरें
Share:

निया शर्मा इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। वह अपनी अदाओं से लाखों दिलों में राज करती हैं इस बात का सबूत है उनके इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स। वैसे आज के समय में वह इंडस्ट्री में ख़ूब मशहूर भी हैं और उनके नए शो को जानने के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं। निया को अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी लगातार सुर्खियों में देखा जाता है। वैसे वह हर दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो बड़ी प्यारी होती हैं। अब हाल ही में भी निया शर्मा ने लहंगा पहनकर एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है 'Posted @withregram @amitkhannaphotography Cover Shoot for @weddingvows।in with @niasharma90 Shot by @amitkhannaphotography Concept/Mua/Styling @payalkeyalofficial @nehaadhvikmahajan Makeup #editorial #fashion #bride#bridalmakeup #bridalwear #indian#fashion #outfitoftheday #womenfashion #styleblogger' इसमें वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। उनके ब्लाउज का डिजाइन काफी आकर्षक है। वैसे उनका लहंगा वर्क वाला है और रंगीन भी जो उन्हें खूबसूरत दिखा रहा है। वैसे कई फैंस हैं जिन्होंने इन तस्वीरों को देखने के बाद निया की खूबसूरती के साथ-साथ उनके लुक की भी तारीफ की।

कुछ यूजर्स ने उन्हें बेहतरीन बताया है तो कुछ ने आकर्षक। आजकल निया 'इश्क में मरजावां 2' फेम ऐक्टर राहुल सुधीर संग डेटिंग को लेकर चर्चा में है। दोनों का नाम काफी समय से एक साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं इन दिनों निया अपने वेब शो जमाई राजा 2।0 को लेकर भी सुर्ख़ियों में है। इसमें वह रवि दुबे संग दिखने वाली हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस ख़ूब पसंद करते हैं।

नौकरी जाने से नाराज था पूर्व सहकर्मी, की सिक्योरिटी गार्ड की हत्या

बजट की घोषणाओं से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स में बढ़त 1600 के पार

BB14: इस कंटेस्टेंट को छोड़कर सभी घरवाले होंगे बेघर होने के लिए नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -