बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात दे रही है यह एक्ट्रेस
बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात दे रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाते हुए हर एक्ट्रेस नजर आ रही है. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा भी अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. हाल ही में उनकी लेटेस्ट फोटो सामने आयी है जिसमे वह सेक्सी अंदाज दिखा रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में निया शर्मा की इंस्टाग्राम फोटो सभी को पसंद आ रही है. इस फोटो में वह सेक्सी पोज में खड़ी हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Sweet dreams are made of thisWho Am I to disagree?I Travel the world and the seven seasEverybody’s looking for something...

आप सभी जानते ही हैं कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती हैं. निया शर्मा की लेटेस्ट फोटो में वह ब्लैक जैगिंग और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं इसी के साथ काला चश्मा उनके ऊपर सही दिख रहा है. वहीं इस आउटफिट के साथ उन्होंने काले बूट भी वियर कर रखे हैं जो सेक्सी लुक दे रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि निया शर्मा दुनिया में सबसे सेक्सी एशिया वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं और इस खिताब के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कई हीरोइनों को मात दी थी. निया वेब सीरीज ट्विस्ट में नजर आ चुकीं हैं जो आज भी काफी देखी जाती है.

 

निया को टीवी की दुनिया में स्टार प्लस के सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में जाह्नवी का रोल निभा कर फेम मिला था. इसके बाद उन्हें जी टीवी पर जमाई राजा सीरियल में खूब पसंद किया गया और इन दिनों वह इश्क में मर जांवा में नजर आ रहीं हैं.

अपनी सेक्सी कमर दिखाते हुए निया शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

पिंक लहंगे में निया शर्मा ने जमकर मनाई दिवाली

निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अंदाज, बिकिनी में दिखीं हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -