पीली साड़ी में निया शर्मा ने ढाया कहर
पीली साड़ी में निया शर्मा ने ढाया कहर
Share:

हाल ही में टेलीवीजन की बेदह हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी सेक्सी तस्वीरों के द्वारा तहलका मचा दिया है. जी हाँ, निया अपनी हॉटनेस से पूरी दुनिया में तहलका मचा देती हैं और वह सभी को पसंद आती हैं. ऐसे में अपनी बोल्डनेस के कारण निया शर्मा ने एशिया की सबसे सेक्सी लेडी के लिस्ट में शामिल हो चुकी है और इसी बीच निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में निया शर्मा ने यलो साड़ी पहनी है जो सेक्सी लग रही है. इस साड़ी के साथ उन्होंने बड़ी सी इयरिंग भी पहनी है जो सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं सेक्सी पोज देती निया शर्मा काफी कयामत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं निया शर्मा का ये बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा हैFlavor of the day: Mango इसमें वह दिलकश ही नहीं बहुत प्यारी भी लग रहीं हैं. वैसे यह पहली बार नहीं जब निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया हो. वह अक्सर इंटरनेट पर अपना बोल्ड और हॉट अवतार दिखाने में कामयाब हो जाती है. निया का सेक्सी और ड्रेसिंग स्टाइल की चारों तरफ चर्चा में बना रहता है. अब बात करें निया के काम की तो वह इन दिनों इश्क में मर जावा शो में नजर आ रहीं हैं जो एक शानदार शो है.

वहीं निया को कई बार बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करने के लिए ट्रोल भी किया जा चुका है और निया अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार के साथ साथ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. निया टीवी जगत की शानदार एक्ट्रेस हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है.

ब्लैक ड्रेस में इस कदर हॉटनेस दिखाती नजर आईं एली अवराम

Video: पूनम पांडेय ने फिर शेयर किया न्यूड वीडियो और दिया अपना व्हाट्सप्प नंबर

रेड बिकिनी में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आईं करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -